UP News: सपा में पड़ेगी फूट और आरएलडी भी छोड़ेगी विपक्ष का साथ, यूपी के मंत्री का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1764067

UP News: सपा में पड़ेगी फूट और आरएलडी भी छोड़ेगी विपक्ष का साथ, यूपी के मंत्री का दावा

UP News: उत्तर प्रदेश में समाजवादी में फूट पड़ने का दावा किया गया है और आरएलडी भी छोड़ेगी विपक्ष का साथ, यूपी के मंत्री संजय निषाद का दावा है कि राष्ट्रीय लोकदल जल्द ही विपक्ष के गठबंधन का साथ छोड़ देगी.

Yogi Adityanath Akhilesh Yadav

Lucknow News: महाराष्ट्र के राजनीतिक घटनाक्रम के बीच उत्तर प्रदेश में भी सियासी भूचाल मच गया है. यूपी में निषाद पार्टी के अध्यक्ष और योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री संजय निषाद का बड़ा बयान सामने आया है. यूपी सरकार के मंत्री ने दावा किया कि सपा में जल्द फूट पड़ेगी और RLD भी सपा की अगुवाई वाले विपक्षी गठबंधन का साथ छोड़ेगी. संजय निषाद का कहना है कि जयंत चौधरी की पार्टी का भाजपा के साथ गठबंधन होगा. जल्द ही RLD- BJP का गठबंधन होगा. चाचा शिवपाल सिंह यादव भी भाजपा के साथ आ सकते हैं. 

संजय निषाद ने कहा कि शिवपाल को समाजवादी पार्टी में सम्मान नही मिल रहा है. पिछड़ों की राजनीति करने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी NDA में कर सकते है वापसी. समान विचारधारा वाले बाकी दलों के लोग भी भाजपा के साथ आएंगे. सपा के भी कुछ लोग भाजपा के साथ आ सकते हैं. 

यूपी में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है. यूपी में समाजवादी पार्टी में बड़ी टूट होगी. सपा के कुछ विधायक और सांसद भी सीधे भाजपा के संपर्क में भी हैं. राजभर ने भी कहा कि RLD भी छोड़ सकती है सपा का साथ. जयंत चौधरी भी अखिलेश का साथ छोड़ सकते हैं. ओपी राजभर का मानना है कि मायावती जी को PM बनाना चाहिए.

इससे पहले भी राष्ट्रीय लोकदल के सपा का गठबंधन छोड़ने की खबरें आई थीं. हालांकि आरएलडी चीफ जयंत चौधरी की ओर से इस पर कोई खंडन या स्पष्टीकरण नहीं आया है. दोनों दलों में उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के दौरान भी खींचतान देखने को मिली थी, तभी से ऐसी सुगबुगाहट देखी जा रही है. जयंत पटेल का गांव-गांव जाकर समरसता अभियान भी पार्टी के जनाधान बढ़ाने की दिशा में बड़ा कदम माना जा रहा है 

 

CM Yogi के Gorakhpur दौरे का आज दूसरा दिन, गुरु पूर्णिमा पर गोरखनाथ मंदिर में करेंगे खास पूजा

Trending news