Saharanpur: 6 वर्षीय मासूम की आखिर किसने ली जान, हत्यारा पक्ष कौन है ददीहाल या ननिहाल?
Advertisement

Saharanpur: 6 वर्षीय मासूम की आखिर किसने ली जान, हत्यारा पक्ष कौन है ददीहाल या ननिहाल?

Saharanpur: 6 वर्षीय मासूम की आखिर किसने ली जान, हत्यारा पक्ष कौन है ददीहाल या ननिहाल?
  1. नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के सहारनपुर ( Saharanpur ) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां 6 साल के बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप गच गया. एक तरफ बच्ची के ननिहाल पक्ष के लोग पिता समेत उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर मारपीट कर हत्या के आरोप लगा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ ददीहाल पक्ष के लोगों का कहना है कि बुखार होने के कारण बच्चे की तबीयत काफी बिगड़ गई. इससे बच्ची की मौत हो गई. सवाल ये है कि बच्ची की मौत हुई या हत्या. आइए बताते हैं पूरा मामला.
  2. सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र के होजखेड़ी गांव मामला 
    आपको बता दें कि मामला सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र के होजखेड़ी गांव का है. जहां एक 6 साल की बच्ची की संदिग्ध मौत हो गई. पुलिस प्रशासन की मानें तो, उन्हें सूचना मिली थी कि एक 6 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. बच्ची के ननिहाल वालों ने बताया कि बच्ची की पीट पीटकर हत्या की गई है। उनका कहना है कि पति पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा था जिसके बाद बच्ची के पिता और अन्य परिजनों द्वारा बच्ची को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. दावा
  3. मासूम की मौत को लेकर ददिहाल पक्ष का दावा 
    वहीं, बच्ची के ददिहाल पक्ष का कहना है कि बच्ची की मौत बुखार होने से हुई है. और जो भी आरोप ननिहाल पक्ष के लोग लगा रहे हैं वह गलत हैं. बच्ची रात को हल्के बुखार के कारण सोई थी लेकिन सुबह वह मृत पाई गई.
  4. इस मामले में एसपी सिटी सहारनपुर ने दी जानकारी
    वहीं, इस मामले में सहारनपुर एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बच्ची का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मामले में गहन जांच की जा रही है. वहीं, एसपी सिटी ने कहा रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. अब देखना ये है कि इस मामले में आगे क्या कुछ निकल कर सामने आता है. 

Trending news