Road Safety World Series 2022: कानपुर के ग्रीन पार्क में भिड़ेंगे सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा, मैच को लेकर तैयारियां जोरों पर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1339409

Road Safety World Series 2022: कानपुर के ग्रीन पार्क में भिड़ेंगे सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा, मैच को लेकर तैयारियां जोरों पर

Road Safety World Series 2022 का पहला मुकाबला 10 सितंबर को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. देखें टूर्नामेंट का पूरा शेड्यूल

फाइल फोटो.

Road Safety World Series 2022: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन के लिए तैयारियां अंतिम दौर में हैं. सीरीज की शुरुआत 10 सितंबर से होगी. टूर्नामेंट में 10 सिंतबर से 15 सितंबर के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में मुकाबले खेले जाएंगे. मैच को लेकर ग्रीन पार्क को सजाने-संवारने का काम किया जा रहा है. स्टेडियम के अंदर पिच को तैयार किया जा रहा है. वही मैदान के आउटर कार्डन में भी काम चल रहा है. टूर्नामेंट को लेकर कनपुरियों में खासा उत्साह दिख रहा है. 

क्या है इस टूर्नामेंट का उद्देश्य 
इस टूर्नामेंट के जरिए लोगों के बीच रोड सेफ्टी को लेकर जागरूकता फैलायी जाएगी. दरअसल, हर साल बड़ी मात्रा में लोग सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवा देते हैं. ऐसे में रोड सेफ्टी के प्रति लोगों को जागरूक करना इस सीरीज का मुख्य उद्देश्य है.

ये है पूरा शेड्यूल 
सोमवार को Road Safety World Series 2022 का पूरा शेड्यूल घोषित कर दिया गया. पहला मैच इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा. कानपुर के बाद 17 से 19 सितंबर के बीच इंदौर में मैच होंगे. इसके बाद 21 से 25 सितंबर के बीच छह मुकाबले देहरादून में खेले जाएंगे. वहीं फाइनल और सेमीफाइल समेत पांच मैच रायपुर में खेले जाएंगे. इस बार टूर्नामेंट में कुल 23 मुकाबले खेले जाएंगे.

कुल आठ टीमें लेंगी हिस्सा 
इस टूर्नामेंट के दूसरे सीजन में इंडिया लीजेंड्स, साउथ अफ्रीका लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, बांग्लादेश लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स सहित कुल आठ टीमें शामिल होंगी. इन टीमों के बीच मुकाबले कानपुर, देहरादून, रायपुर और इंदौर में खेले जाएंगे. 

कहां देख सकेंगे मैच
इस टूर्नामेंट के मुकाबले आप Colors Cineplex, Colors Cineplex Superhits और Sports18 Khel पर देख सकेंगे. इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Jio TV और Voot पर भी उपलब्ध होगी.

Trending news