प्रतापगढ़ में रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादमें में एक ही घर के चार की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1713671

प्रतापगढ़ में रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादमें में एक ही घर के चार की मौत

Pratapgarh: पुलिस भले ही तेज रफ्तार वाहन न चलाने को लेकर कितनी भी अवेयरनेस फैला ले, लेकिन लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता. नतीजा सड़क हादसे. प्रतापगढ़ में हुए रोड एक्सिडेंट ने एक  बार फिर चार लोगों की जान ले ली.

प्रतापगढ़ में रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादमें में एक ही घर के चार की मौत

सुनील यादव/प्रतापगढ़ : यूपी के प्रतापगढ़ में शनिवार को एक भयानक सड़क हादसे में 4 की मौत हो गई. हादसा तेज रफ्तार कार और बाइक की आमने सामने भिड़ंत से हुआ. लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर हुए हादसे में बलेनो कार और बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई. इलाज के दौरान हादसे में पिता पुत्र की मौके पर मौत हो गई  जबकि मां-बेटी ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. हादसा नगर कोतवाली के पृथ्वीगंज तिगुनाइत मोड़ के पास हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही एएसपी विद्यासागर मिश्रा मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के पृथ्वीगंज कस्बे के शिवदयाल गंज के पास शनिवार सुबह एक कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मनोज सिंह (39) और उसके बेटे शिवम (8) को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल कार को कब्‍जे में ले लिया गया है और कार चालक को हिरासत में ले लिया है.  शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं.

एक अन्य हादसे में लवाना नवाबगंज के 24 साल के विनोद कुमार अपने दादा के पुत्र सूरज के साथ शुक्रवार रात बरात में शामिल होने के लिए बाइक से घर से निकले थे. नवाबगंज के मद्दूपुर गांव के पास सामने से मवेशी आ जाने के चलते बाइक की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में विनोद कुमार की मौत हो गई. सूरज को भी हादसे में चोट आई हैं. 

यह भी पढ़ें: Pauri Garhwal: जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज की असिस्टेंट प्रोफेसर ने किया सुसाइड, घर वालों ने अधिकारियों पर लगाया आरोप

चंदौली में पलटी बस

बबुरी थाना क्षेत्र के उतरौत गांव के समीप एक बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर जुटे आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर तत्काल शहाबगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है.

WATCH: शपथग्रहण समारोह के लिए लगा टैंट आंधी और बारिश गिरा, लोगों में मची भगदड़

Trending news