RCB vs CSK Dream11 Prediction: सीएसके-आरसीबी मैच में ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम 11 टीम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1656167

RCB vs CSK Dream11 Prediction: सीएसके-आरसीबी मैच में ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम 11 टीम

RCB vs CSK Dream11 Prediction: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स और फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. देखें आज के मैच से जुड़ी डिटेल. 

RCB vs CSK Dream11 Prediction: सीएसके-आरसीबी मैच में ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम 11 टीम

RCB vs CSK Dream11 Prediction: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आज अपने होम ग्राउंड पर चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी. आरसीबी जहां पिछले मैच में जीत दर्ज कर आ रही है, वहीं सीएसके को राजस्थान रॉयल्स के साथ करीबी मुकाबले में 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. दोनों टीमों के चार-चार अंक हैं. आज के मैच में माही और प्लेसिस की निगाहें जीत पर होंगी. 

अंकतालिका में CSK 6वें, RCB सातवें पायदान पर
IPL 2023 में सीएसके की टीम चार में से दो मैच जीत चुकी है और चार अंकों के साथ अंकतालिका में छठवे पायदान पर है. वहीं, आरसीबी के भी चार मैच में चार अंक हैं लेकिन नेटरनरेट के आधार पर टीम सातवें पायदान पर है. सीएसके को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट से हार, लखनऊ पर 12 रनों से जीत, MI के खिलाफ 7 विकेट से जीत और राजस्थान से 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा है.  आरसीबी को पहले मैच में MI से 8 विकेट से जीत, केकेआर से 81 रनों से हार, लखनऊ से 1 विकेट हार और दिल्ली कैपिटल्स से 23 रनों से जीत मिली है.

आंकड़ों में आरसीबी पर भारी पड़ती है सीएसके 
आईपीएल में दोनों टीमों के बीच अब तक 30 बार भिड़ंत हुई है. जिसमें सीएसके का पलड़ा भारी पड़ता है. टीम ने  19 बार जीत दर्ज की है. जबकि आरसीबी को 10 मैच में जीत मिली है. 1 मैच बेनतीजा रहा. आखिरी मैच में जीत आरसीबी को मिली थी. आखिरी पांच में 4 मैच सीएसके के खाते में गए हैं. 

RCB vs CSK Dream11 Prediction
विकेटकीपर - दिनेश कार्तिक
बल्लेबाज - प्लेसिस, विराट कोहली, गायकवाड, कॉन्वे
ऑलराउंडर - रवींद्र जडेजा, वानेंदू हसरंगा, मोइन अली
गेंदबाज - मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, महेश तीक्ष्णा
कप्तान - विराट कोहली
उपकप्तान - रवींद्र जडेजा 

RCB संभावित प्लेइंग-11 
विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज़ अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज, वैशाख विजयकुमार.

CSK संभावित प्लेइंग-11 
रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान विकेटकीपर), ड्वेन प्रिटोरियस, महेश तीक्ष्णा, तुषार देशपांडे. 

डिस्क्लेमर: जिस एप पर आप आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद केवल आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news