'लापता लेडीज' की तलाश में UP के ठेठ थानेदार बने रवि किशन, नई फिल्म का प्रोमो मचा रहा धमाल
Advertisement

'लापता लेडीज' की तलाश में UP के ठेठ थानेदार बने रवि किशन, नई फिल्म का प्रोमो मचा रहा धमाल

Ravi Kishan Upcoming Bollywood Movie: 'लापता लेडीज' फिल्म की कहानी तब शुरू होती है, जब दो युवाओं की दुल्हनें एक ट्रेन से खो जाती हैं.

'लापता लेडीज' की तलाश में UP के ठेठ थानेदार बने रवि किशन, नई फिल्म का प्रोमो मचा रहा धमाल

Ravi Kishan Upcoming Movie 2022: भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan)  काफी समय बाद बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं. रवि किशन आमिर खान और किरव राव के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'लापता लेडीज' में थानेदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म निर्माता किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज अगले साल देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी. 

'लापता लेडीज' अपने मजेदार नरेटिव, डायलॉग्स और टैलंटेड कलाकारों की वजह से मस्ट वॉच मूवी हो सकती है. रवि किशन पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. जिसमें दिखाया गया है कि दो शख्स की जिनकी दुल्हन ट्रेन से गायब हो गईं. अपनी खोई दुल्हन की तलाश में वे पुलिस थाने के चक्कर लगाते हैं. एक युवक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंचता है. जहां पर वह रवि किशन से अपनी दुल्हन को खोजने की गुहार लगाता है. रवि किशन भी उसे जल्द ही उसकी दुल्हन को ढूंढ लेने का भरोसा दिलाते हैं.

इस फिल्म में रवि किशन की एक्टिंग काफी दमदार होने वाली है. क्योंकि थानेदार की भूमिका में रवि का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. यह फिल्म किरव रॉव के निर्देशन में बन रही है. फिल्म के निर्माता आमिर खान और किरन राव हैं. इस फिल्म में नीतांशी गोयल, प्रतिभा रंता, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन लीड रोल में दिखाई देंगें. इस फिल्म का टीजर हालही में रिलीज हुआ था. जिसे लाखों लोग देख चुके हैं. 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना पारो हुआ रिलीज, नम्रता मल्ला से की ये डिमांड! 

'लापता लेडीज' फिल्म की कहानी तब शुरू होती है, जब दो युवाओं की दुल्हनें एक ट्रेन से खो जाती हैं. इस गड़बड़ी के बाद जो होता है, वह काफी रोमांचक और मजेदार होता. कहानी ऐसे मोड़ पर आती है जिसके बारे में किसी को कोई उम्मीद नहीं होती है. 

Bhojpuri Song:भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह के गाने पर साड़ी में भाभी ने उड़ाया गर्दा, एक्सप्रेशन की हो रही चर्चा!

Trending news