Rae Bareli: रायबरेली में एक गांव में हुईं 5 रहस्यमयी मौतें, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1581670

Rae Bareli: रायबरेली में एक गांव में हुईं 5 रहस्यमयी मौतें, इलाके में मचा हड़कंप

Rae Bareli news: रायबरेली जिले में एक ही गांव के रहने वाले पांच लोगों की 24 घंटे के अंदर  एक के एक मौत हो जाने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, प्रशासन इस घटना को महज इत्तेफाक मान रहा है.

Rae Bareli: रायबरेली में एक गांव में हुईं 5 रहस्यमयी मौतें, इलाके में मचा हड़कंप

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार को एक ही गांव के पांच लोगों की संदिग्ध मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मामला खीरों ब्लाक गुरबख्शगंज थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह तक सभी स्वास्थ्य थे और रात होते होते एक के बाद एक मौत की खबरें आने लगी. वहीं, गांव में एक साथ उठी 5 अर्थियों से हाहाकार मचा हुआ है.  

एक के बाद एक हुई पांच मौतें
दरअसल, 10 से 15 हजार की आबादी वाले भीतरगांव में मंगलवार को 24 घंटे के भीतर अलग अलग पुरवों से मौतों की खबरें आने लगीं. जानकारी के मुताबिक गांव के निवासी कमल अर्जुन (45 वर्ष), छत्रपाल पुत्र नरपति (60 वर्ष), शोभा (62 वर्ष), ननकई पत्नी कन्धई और सूखा पुत्री दसऊ की मृत्यु हुई है. चौंकाने वाली बात है कि सभी मौतें बिना किसी बीमारी के हुई हैं. एक के बाद एक लगातार हई पांच मौंतों ने इलाके में सनसनी फैला दी है. वहीं, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सभी मृतकों का अंतिम संस्कार गेगासों गंगा घाट पर किया गया है. बताया जा रहा है कि सभी की मौत हार्टअटैक से हुई है. 

जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा
ग्रामीणों के मुताबिक सोंमवार सुबह तक सभी स्वास्थ्य थे और रात तक एक एक कर उनके मरने की खबरें आने लगीं. रात तक गांव में चीख-पुकार मच गई. वहीं, गांव में एक साथ उठी 5 अर्थियों से यहां हाहाकार मच गया. जिला प्रशासन को जब मामले की जानकारी हुई तो पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी समेत कई आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर कारणों का पता लगाने में जुट गए. हालांकि, अभी तक प्रशासन इन सभी मौतों को नेचुरल डेथ मान रहा है. 24 घंटे के भीतर एक साथ इतनी मौतों को प्रशासन महज एक इत्तेफाक मान रहा है.

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news