Purvanchal Expressway Road Accident : लाश लेकर जा रही कार में सवार 5 लोग बने मौत के शिकार, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा
Advertisement

Purvanchal Expressway Road Accident : लाश लेकर जा रही कार में सवार 5 लोग बने मौत के शिकार, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा

यूपी के sultanpur में भीषण हादसा हुआ है Purvanchal Expressway Road Accident, जानकारी के मुताबिक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) पर दिल्ली से बिहार लौट रहे इस परिवार की टक्कर  कंस्ट्रक्शन में लगे डंपर से हो गई.

 

Purvanchal Expressway Road Accident : लाश लेकर जा रही कार में सवार 5 लोग बने मौत के शिकार, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा

सुल्तानपुर: यूपी के sultanpur में भीषण हादसा हुआ है Purvanchal Expressway Road Accident, जानकारी के मुताबिक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expresswayपर दिल्ली से बिहार लौट रहे इस परिवार की टक्कर  कंस्ट्रक्शन में लगे डंपर से हो गई. हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (Purvanchal Expressway) पर स्थित भेलारा गांव के पास रविवार दोपहर दिल्ली से बिहार जा रही एक कार अनियंत्रित होकर डंपर में पीछे से घुस गई.  हादसे में कार पर सवार मां-बेटे समेत पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे यूपीडा के कर्मियों ने गाड़ी में फसे शवों के बमुश्किल बाहर निकाला. 

बच्चे के शव के लेकर लौट रहा था परिवार
जानकारी के अनुसार बिहार के सासाराम निवासी सलीम के चार साल के बेटे की दिल्ली मे मौत हो गई थी.

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी 
जानकारी मिलने के बाद पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने क्षतिग्रस्त कार में फंसे सभी की लाशों को बाहर निकाला. दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएम और एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे. जिलाधिकारी ने सभी वाहनों को हटाकर यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए आवश्यक दिशानिर्देश दिए. दरअसल, बिहार के सासाराम निवासी सलीम के चार साल के बेटे एहसान गौस की दिल्ली में मौत हो गई थी.इसके बाद सलीम की पत्नी रुखसार अपने बेटे के शव को लेकर परिवार के साथ  मां साइना खातून , बेटे साहिल खान, जमीला और कार चालक शाहरुख के साथ बिहार के लिए निकले थे. कार पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के जरिये बिहार जा रही थी.कार सुल्तानपुर के अखंडनगर थाना क्षेत्र के के पास बेकाबू होकर डंपर में पीछे से घुस गई. इशमें सवार सभी 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद वहां भीड़ लग गई. सभी शवों को अस्पताल पहुंचाया गया और पोस्टमार्टम कराया गया.

कंस्ट्रक्शन के डंपर टकरा कर हुआ भीषण हादसा 
दिल्ली से शव लेकर बिहार जा रहा परिवार अखंडनगर थाना क्षेत्र के भेलरा गांव के पास अनियंत्रित होकर कंस्ट्रक्शन के काम में लगे डंपर से जा टकराई. इस भीषण हादसे में मौके पर ही 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 

इन लोगों की गई जान 
हादसे में जान गवाने वालों में तीन महिलाएं व दो पुरुष है. दिल्ली स्थित एम्स से अपने बेटे का शव लेकर गाड़ी में सवार होकर रुखसार , साइना खातून, गुड्डू, साहिल खान, जमीला और कार चालक शारुख बिहार के लिए निकले थे. तभी इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डंपर में जा घुसी.

Watch:विपक्षी नेताओं पर ईडी की रेड को लेकर अखिलेश का भाजपा पर हमला

Trending news