Umesh Pal Murder Update:अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की जमानत याचिका खारिज, उमेश पाल हत्याकांड में है तलाश
Advertisement

Umesh Pal Murder Update:अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की जमानत याचिका खारिज, उमेश पाल हत्याकांड में है तलाश

Umesh Pal Murder Update: प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट ने उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को जमानत देने से इनकार कर दिया है. अपराध की गंभीरता को देखते हुए शाइस्ता को अग्रिम जमानत देने से इंकार किया गया है.

Umesh Pal Murder Update:अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की जमानत याचिका खारिज, उमेश पाल हत्याकांड में है तलाश

प्रयागराज : माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट ने शाइस्ता परवीन की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी शाइस्ता परवीन की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी गई है.  कोर्ट ने अपराध की गंभीरता को देखते हुए शाइस्ता को अग्रिम जमानत देने से इंकार कर दिया. खुद को निर्दोष बताते हुए शाइस्ता ने अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी. शाइस्ता उमेशपाल हत्याकांड मामले में फरार चल रहीं है. पुलिस ने शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया है. उसकी तलाश में यूपी एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही हैं.

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में कई जगह दबिश दी जा रही है, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है. हत्याकांड को लेकर जैसे-जैसे रहस्यों से पर्दा उठ रहा है, शाइस्ता की संदिग्ध भूमिका सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि जल्द ही पुलिस उस पर पुलिस इनाम बढ़ा सकती है.

 यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी को जान लेने की धमकी का मेल, आरोपी की तलाश तेज

शाइस्ता उमेश पाल हत्याकांड में एफआईआर दर्ज होने के बाद से हीलापता है. उसने अपने वकीलों के माध्यम से कई हाईकोर्ट और जिला न्यायालय में कई याचिकाएं दाखिल की. कुछ दिन पहले अतीक के शूटर साबिर के साथ सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद शाइस्ता की तलाश और तेज कर दी गई थी.अब तक उमेश पाल मर्डर केस में हुई सबसे बड़ी कार्रवाई में एसटीएफ और क्राइम ब्रांच के पास सफलता के नाम पर हत्याकांड में शूटरों के कार ड्राइवर अरबाज का एनकाउंटर अहम है. इसके साथ ही इलाहाबाद यनिवर्सिटी के मुस्लिम बोर्डिंग कमरे में रची गई साजिश में शामिल रहे सदाकत की गिरफ्तारी बड़ी कामयाबी रही है.

WATCH: प्रेमिका के घर इश्क लड़ा रहा था युवक, देखें पति के आने पर कैसे बगैर कपड़ों के ही सड़क पर भागा

Trending news