Pitbull Attack: कुत्ते ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, लखनऊ में मालकिन की हत्या के बाद हरियाणा में कुत्ते का हमला
Advertisement

Pitbull Attack: कुत्ते ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, लखनऊ में मालकिन की हत्या के बाद हरियाणा में कुत्ते का हमला

Pitbull Attack : हरियाणा के करनाल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक 30 साल के एक व्यक्ति पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया. ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे की पिटबुल ने व्यक्ति के शरीर के किस हिस्से पर हमला किया.

Pitbull attack in delhi ncr

करनाल: यूपी के लखनऊ में मालकिन की हत्या के बाद हरियाणा के करनाल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक 30 साल के एक व्यक्ति पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया. हमला इतना जोरदार था कि पिटबुल से कपड़े ने व्यक्ति की जान बचाई. वहीं, ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे की पिटबुल ने व्यक्ति के शरीर के किस हिस्से पर हमला किया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि जब पिटबुल ने व्यक्ति पर हमला किया तो शख्स ने उके मुंह में फौरन कपड़ा ठूंस दिया और जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. दरअसल, गुरुवार की करण खेत गया था. इसी दौरान पिटबुल ने उसपर हमला किया और प्राइवेट पार्ट को काट लिया. हमले के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे घरौंडा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे करनाल के सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने पिटबुल की लाठी डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल युवक और उसके परिजनों के बयान भी दर्ज किए हैं.

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि करण नाम का व्यक्ति खेतों में था. वहीं, पिटबुल भी उसके साथ था. इस दौरान पिटबुल खेतों में इस्तेमाल की जाने वाली मशीन के नीचे बैठा था. जैसे ही करण मशीन का इस्तेमाल करने के लिए उसके पास पहुंचा, कुत्ते ने करण के गुप्तांग पर हमला कर दिया. इसके बाद युवक ने किसी तरह जमीन पर पड़े कपड़े को पिटबुल के मुंह में भर दिया. इससे उसकी जान बच सकी. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया था.

इस दौरान करण की चीख सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि वह जमीन पर पड़ा था. वहीं, युवक के गुप्तांग से खून निकल रहा था. उसकी हालत देखकर लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि कुत्ते के मालिक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा हैं. उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएंगी.

 

WATCH: शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पुल से 30 फीट नीचे गिरी, 10 से ज्यादा लोगों की मौत

 

Trending news