पीलीभीत विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022: पीलीभीत,बीसलपुर समेत सभी सीटों का यहां देखें रिजल्ट
Advertisement

पीलीभीत विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022: पीलीभीत,बीसलपुर समेत सभी सीटों का यहां देखें रिजल्ट

Pilibhit Chunav 2022 Result: यूपी-उत्तराखंड समेत पांच राज्यों के चुनाव की मतगणना 10 मार्च को सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगी. यूपी के पीलीभीत जिले में चौथे चरण में चार सीटों पर 23 फरवरी को मतदान हुआ था. जिले में बरखेड़ा, पीलीभीत, पूरनपुर, बीसलपुर सीट शामिल हैं. पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा ने यहां चारों सीटों पर अपना परचम लहराया था. 

पीलीभीत विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022:  पीलीभीत,बीसलपुर समेत सभी सीटों का यहां देखें रिजल्ट

Pilibhit Chunav 2022 Result: यूपी-उत्तराखंड समेत पांच राज्यों के चुनाव की मतगणना 10 मार्च को सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगी. यूपी के पीलीभीत जिले में चौथे चरण में चार सीटों पर 23 फरवरी को मतदान हुआ था. जिले में बरखेड़ा, पीलीभीत, पूरनपुर, बीसलपुर सीट शामिल हैं. पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा ने यहां चारों सीटों पर अपना परचम लहराया था. 

पीलीभीत विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Pilibhit Seat ka Result 2022)
पीलीभीत सदर सीट पर बीजेपी ने 2017 में विधायक बने संजय सिंह गंगवार को मौका दिया है. वहीं, सपा से शैलेंद्र गंगवार चुनावी मैदान में हैं. इसके अलावा बसपा से शाने अली और कांग्रेस से शकील नूरी चुनावी ताल ठोक रहे हैं. 

बरखेड़ा विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Barkhera Seat ka Result 2022)
बरखेड़ा सीट से भाजपा के स्वामी प्रवक्तानंद तो सपा से राज्य मंत्री रह चुके हेमराज वर्मा चुनावी मैदान में मौजूद हैं. बसपा से मोहन स्वरूप वर्मा  और कांग्रेस से हरप्रीत सिंह चब्बा चुनावी मैदान में हैं. 2017 में बीजेपी किशन लाल राजपूत ने जीत दर्ज की थी. सपा के हेमराज वर्मा दूसरे नंबर पर रहे थे. 

पूरनपुर विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Puranpur Seat ka Result 2022) 
पूरनपुर सीट से बीजेपी के विधायक रहे बाबू राम पासवान मैदान में हैं. वहीं सपा ने आरती महेंद्र को टिकट दिया गया है. बसपा से अशोक राजा भी चुनावी ताल ठोक रहे हैं. कांग्रेस से ईश्वर दयाल पासवान प्रत्याशी हैं. 2017 में इस सीट से भाजपा के  बाबूराम पासवान ने जीत दर्ज की थी. वहीं सपा के पीतम राम दूसरे नंबर पर रहे थे.

बीसलपुर विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Bisalpur Seat ka Result 2022) 
बीसलपुर सीट पर बीजेपी से कद्दावर नेता रामसरन वर्मा के बेटे विवेक वर्मा उम्मीदवार हैं. वहीं सपा ने दिव्या गंगवार को मौका दिया गया है. इसके अलावा बसपा से पूर्व मंत्री रह चुके अनीस अहमद खां उर्फ फूल बाबू और कांग्रेस ने शिखा पांडेय को मैदान में उतारा है. 2017 में इस सीट से भाजपा के रामसरन वर्मा ने जीत दर्ज की थी. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news