Pilibhit: उधार खीरा मांगने पर मचा घमासान, भड़के दुकानदार ने दांत से काट लिया युवक का कान
Advertisement

Pilibhit: उधार खीरा मांगने पर मचा घमासान, भड़के दुकानदार ने दांत से काट लिया युवक का कान

Pilibhit news:  उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां दुकानदार और युवक के बीच उधार खीरा देने को लेकर विवाद ऐसा बढ़ा कि दुकानदार ने युवक का दांत से कान काटकर अलग कर दिया.

Pilibhit: उधार खीरा मांगने पर मचा घमासान, भड़के दुकानदार ने दांत से काट लिया युवक का कान

मो. तारिक/पीलीभीत: उधार को लेकर आपने लड़ाई-झगड़े और मारपीट के खूब मामले सुने होंगे लेकिन उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां दुकानदार और युवक के बीच उधार खीरा देने को लेकर विवाद ऐसा बढ़ा कि दुकानदार ने युवक का दांत से कान काटकर अलग कर दिया. जानिए क्या है पूरा मामला. 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल पूरा मामला पीलीभीत जिले के थाना बिलसंडा क्षेत्र के लिलहर गांव का है. जहां के रहने वाले एक ऑटो चालक की पत्नी सोनी देवी ने आरोप लगाया है  कि 25 अप्रैल को उसके पति उमाकांत ने गांव के रहने वाले महेश कुमार से खीरा खरीदे थे. इसी दौरान उधार खीरा न देने को लेकर दोनों की आपस में गाली गलौज व मारपीट होने लगी. 

दुकानदार पर पीड़िता के पति ने लगाए ये आरोप
आरोप है कि पीड़िता के पति उमाकांत का महेश पुत्र राम प्रेम ने मुंह से कान काट लिया. जिससे कान उसके शरीर से अलग हो गया. पीड़ित की पत्नी सोनी देवी का कहना है कि घटना के बाद आनन-फानन में वह पति को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया लेकिन इस कार्रवाई में काफी देरी हो गई और डॉक्टर कान नहीं जोड़ पाए. फिलहाल घायल उमाकांत को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उसका अंग जिंदगी भर के लिए भंग हो गया है, 

क्या बोले थाना प्रभारी
घायल हुए युवक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने खीरा विक्रेता को गिरफ्तार कर चालान भेजा है.बिलसंडा के थाना अध्यक्ष अचल कुमार का कहना है कि सोनी देवी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था और आरोपी महेश को गिरफ्तार कर न्यायालय चालान भेजा है. 

यह भी पढ़ें - यूपी निकाय चुनाव में 46 फीसदी ज्यादा उम्मीदवार, जानिए किस निगम में कितने प्रत्याशी

 

यह भी पढ़ें -  सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद का वीडियो वायरल, बोले- सपा का खुला विरोध कर...

 

 

Trending news