रवि किशन को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी राहत, बीजेपी प्रत्‍याशी को पिता बताने वाली महिला को लगा झटका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2224080

रवि किशन को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी राहत, बीजेपी प्रत्‍याशी को पिता बताने वाली महिला को लगा झटका

Ravi kishan : पिछले दिनों मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी नाम की एक महिला ने रवि किशन को अपना पति बताया था. इतना ही नहीं महिला का दावा है कि रवि किशन से उनको एक बेटी भी है. 

Shinova

Ravi kishan Got Big Relief : गोरखपुर से बीजेपी प्रत्‍याशी व भोजपुरी स्‍टार रवि किशन को बड़ी राहत मिली है. मुंबई की एक अदालत ने 25 वर्षीय महिला की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें रवि किशन को अपना बायोलॉजिकल पिता बताते हुए उनके डीएनए टेस्‍ट की मांग की थी. 

डीएनए टेस्‍ट की मांग वाली याचिका खारिज 
दरअसल, पिछले दिनों मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी नाम की एक महिला ने रवि किशन को अपना पति बताया था. इतना ही नहीं महिला का दावा है कि रवि किशन से उनको एक बेटी भी हुई है, जिसका नाम शिनोवा है. शिनोवा ने रवि किशन को अपना बायोलॉजिकल पिता होने का दावा करते हुए डीएनए टेस्‍ट की मांग की थी. 

रवि किशन के वकील ने रखा ये पक्ष 
मुंबई की डिंडोशी सेशन कोर्ट ने कहा कि प्रथम दृष्‍टया ऐसे कोई मामला नहीं है तो बताता हो कि अपर्णा सोनी और रवि किशन के बीच कोई रिश्‍ता हो. रवि किशन के वकील अमीत मेहता ने दलील दी थी कि रवि किशन और अपर्णा सोनी के बीच कोई रिश्ता नहीं है. हालांकि मेहता ने यह स्वीकार किया कि रवि किशन, अपर्णा सोनी को जानते जरूर हैं. दोनों अच्‍छे दोस्‍त थे. दोनों फ‍िल्‍म में काम भी कर चुके हैं.  

शिनोवा के वकील ने दी ये दलील 
वहीं, शिनोवा के वकील अशोक सरावगी ने बताया कि अपर्णा सोनी ने 1991 में राजेश सोनी से शादी की थी,   लेकिन साल 1995 में दोनों अलग हो गए. अशोक सरावगी के मुताबिक, अपर्णा सोनी एक पत्रकार के रूप में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ीं. इसके बाद उन्हें और रवि किशन को कथित तौर पर प्यार हो गया. अशोक ने कहा कि शिनोवा के जन्म के बाद रवि किशन उसकी देखभाल भी करते थे. शिनोवा रवि किशन को चाचू कहती थी. बाद में रवि किशन ने शिनोवा को अपनी बेटी के रूप में अपनाने से इनकार कर दिया. 

 

यह भी पढ़ें : अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी!, कांग्रेस नेता का नामांकन के बाद का पूरा कार्यक्रम तय
 

Trending news