सीमा हैदर का पहला शौहर आएगा भारत, नोएडा में मौज काट रही पाकिस्तानी भाभी और सचिन मीणा जाएंगे जेल!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2224236

सीमा हैदर का पहला शौहर आएगा भारत, नोएडा में मौज काट रही पाकिस्तानी भाभी और सचिन मीणा जाएंगे जेल!

Seema Haider : सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने जिला कोर्ट की फैमिली अदालत में एक याचिका दायर की थी. गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और उनके वकील एपी सिंह के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज किया है.

Seema Haider

Noida News : सीमा हैदर का पाकिस्‍तानी पति गुलाम हैदर नोएडा आएगा. गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर को बयान दर्ज कराने लिए बुलाया है. कोर्ट ने गुलाम हैदर को 10 जून को नोएडा बुलाया है. इससे पहले कोर्ट ने सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी कराने वाले पंडित को बयान के लिए बुलाया है. 

नोएडा की जिला अदालत ने भेजा नोटिस 
दरअसल, सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने जिला कोर्ट की फैमिली अदालत में एक याचिका दायर की थी. गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और उनके वकील एपी सिंह के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज किया है. मोमिन ने बताया कि गुलाम हैदर को गवाही देने के लिए  सूरजपुर सेशन कोर्ट ने नोटिस जारी किया है. गुमाल 10 जून को भारत गवाही देने आ सकते हैं. अगर कोर्ट ने उनकी गवाही मान ली तो तीनों को कम से कम तीन साल की सजा हो सकती है.

गुलाम हैदर आएगा भारत 
कोर्ट ने गुलाम हैदर को सबूत के साथ पेश होने को कहा है. बता दें कि इससे पहले मोमिन की याचिका पर कोर्ट ने सीमा हैदर, सचिन मीणा व शादी कराने वाले पंडित को 27 मई को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया था. मोमिन मलिक ने याचिका में शादी के अलावा बच्चों को गोद लेने की प्रक्रिया, धर्म परिवर्तन आदि पर भी सवाल उठाए थे. विपक्षी को न्यायालय में बुलाने के साथ ही अब वादी गुलाम हैदर को भी बुलाया है. मोमिन का मानना है कि कोर्ट के आदेश के बाद अब गुलाम भारत आ सकेगा, वीजा मिलने भी परेशानी नहीं होगी. गुलाम के पेश होने के बाद सबकुछ स्‍पष्‍ट हो जाएगा. 

13 मई को पाकिस्‍तान से भागकर नोएडा आ गई थीं 
गौरतलब है कि पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर 13 मई को नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों के साथ नोएडा आ गई थीं. इसके बाद यहां अपने प्रेमी सचिन मीणा से शादी कर ली. रचा ली थी. सीमा हैदर समय-समय पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. चाहे वह करवा चौथ का व्रत हो, भारत का चांद मिशन हो या रक्षा बंधन हो. कई बार सीमा हैदर को सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ करते भी देखा गया है. 

यह भी पढ़ें : Prayagraj News: शाइन सिटी के CMD राशिद नसीम समेत 7 के खिलाफ मुक़दमा दर्ज, लाखों की धोखाधड़ी के आरोप
 

 

Trending news