UP Road Accident: कुशीनगर में दर्दनाक हादसा! ग्राम प्रधान की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2224150

UP Road Accident: कुशीनगर में दर्दनाक हादसा! ग्राम प्रधान की मौके पर मौत

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है.  
 तेज रफ्तार बोलोरो ने बाइक सवार को जोरदार ठोकर मारी. इससे मौके पर ही ग्राम प्रधान की मौत हो गई. 

Road Accident

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के में आए दिन दर्दनाक हादसे की खबर आ आती है. अलग-अलग जिलों में हादसे से कई लोगों की जान चली जाती है. इसी बीच कुशीनगर जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. तेज रफ्तार बोलोरो ने बाइक सवार को जोरदार ठोकर मारी. इससे मौके पर ही ग्राम प्रधान एनुल्लाह अंसारी की मौत हो गई. 

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. ग्राम सभा दरबाहां के प्रधान थे मृतक एनुल्लाह अंसारी - खड्डा थाना क्षेत्र के बड़ी गंडक नहर कोहरगड्डी पुल के पास की यह घटना है.

डीजे और बाइक की टक्कर में युवक की मौत
वहीं जौनपुर मिर्जापुर हाईवे पर भी भीषण हादसा हुआ है. यादव नगर बाजार में बाइक और डीजे की जोरदार टक्कर  हो गई.जमालापुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवारों ने गलत दिशा से जा रही डीजे में टक्कर मारी.रामपुर के विश्वकर्मा परिवार के एक युवक की मौके पर मौत हो गई.

एक बाइक पर एक ही परिवार के तीन लोग सवार होकर वैवाहिक कार्यक्रम से घर लौट रहे थे. दरअसल यह दुर्घटना शुक्रवार की आधी रात को यादव नगर बाजार में हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गंभीर घायलों को अस्पताल भेजा. रामपुर थाना क्षेत्र में मिर्जापुर जौनपुर हाईवे पर हादसा हुआ.

बाराबंकी में लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर हादसा
दरअसल, यह हादसा बाराबंकी में लखनऊ-अयोध्या हाईवे के सफेदाबाद चौराहे पर हुआ. देर रात करीब एक बजे हुए इस भीषण सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन गाड़ियों को जोरदार टक्कर मार दी. इससे सभी गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं एक कार तो ट्रक के नीचे ही फंस गई. इसे क्रेन की मदद से खिंचवाकर बाहर निकाला गया. इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें- Bahraich News: बहराइच में दर्दनाक हादसा! 2 बहन की मौके पर मौत

Trending news