Janurary 2023: इन 5 राशियों के लिए 2023 का पहला महीना रहेगा बहुत लकी, जनवरी में बुलंदी पर होंगे सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1494872

Janurary 2023: इन 5 राशियों के लिए 2023 का पहला महीना रहेगा बहुत लकी, जनवरी में बुलंदी पर होंगे सितारे

Janurary 2023: नए साल का लोगों को बेसब्री से इंतजार है...साल 2023 का पहला महीना कैसा रहने वाला है ये जानना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं..फटाफट पढ़ें 

Janurary 2023: इन 5 राशियों के लिए 2023 का पहला महीना रहेगा बहुत लकी, जनवरी में बुलंदी पर होंगे सितारे

January 2023 Horoscope in Hindi: दिसंबर का महीना अब जाने को है और नया  साल शुरू होने को है. आने वाला नया साल कैसा रहेगा ये जानने के लिए सभी उत्सुक होते हैं. 2023 का पहला महीना कुछ राशियों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है.  किसी को नौकरी और शादी के प्रस्ताव की खबर मिलेगी तो किसी के काम पूरे होंगे.  इन जातकों को साल 2023 का पहला महीना जमकर तरक्‍की देगा और धन लाभ भी कराएगा. आइए उन राशियों के बारे में जानते हैं जिनका भाग्य अगले महीने जागने वाला है. 

इन राशियों के लिए बहुत शुभ रहेगा जनवरी 2023

वृषभ राशि जनवरी 2023: साल का पहला महीना वृषभ राशि के उन जातकों के लिए बहुत अच्छा रहेगा जो शादी करना चाहते हैं. यानी सिंगल जातकों के लिए बेहद शुभ होगा क्योंकिउनका विवाह तय हो सकता है. बात करें शादीशुदा जोड़े की तो उनका जीवन सुखमय रहेगा. कपल किसी यादगार ट्रिप पर जा सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय ठीक है पर ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें. 

New Year 2023 : नए साल के पहले दिन UP-उत्तराखंड के इन मंदिरों का करें दर्शन, सुख-समृद्धि का रहेगा वास

कन्या राशि जनवरी 2023: कन्या राशि को इस महीने आर्थिक लाभ होगा. कहीं से अटका हुआ पैसा भी आ सकता है. बिजनेस से जुड़े लोग अपने बिजनेस में नए आइडिया अप्लाई कर सकते हैं. नौकरी करने वालों पर काम का बोझ कम रहने से राहत रहेगी.दोस्तों के साथ मिलेगा. कुवारों की शादी तय हो सकती है. परिवार के साथ समय बिता पाएंगे. 

धनु राशि जनवरी 2023: धनु जातकों के लिए साल का पहला महीना अच्छा बीतेगा. शुभ काम हो सकते हैं जिनका आप इंतजार कर रहे थे. जीवनसाथी से मिला कोई सरप्राइज मिल सकता है. रिश्‍तों में प्रेम बढ़ेगा.ऑफिस में आपकी छवि बेहतर होगी.  नौकरी कर रहे लोगों के लिए ऑफिस में माहौल अच्छा रहने वाला है, हां पर काम का बोझ जरूर रहेगा. 

मकर राशि जनवरी 2023: मकर राशि के लिए नव वर्ष का पहला महीना खुशियों वाला रहेगा.  परिवार में किसी सदस्‍य से जुड़ी हुई कोई शुभ सूचना मिल सकती है. सेहत को लेकर जरूर सावधान रहना है, खासकर पत्‍नी की सेहत का लेकर. संतान सुख मिल सकता है. बिजनेस में लाभ हो सकता है. पुराने दोस्तों के साथ खूब समय बीतेगा.

तुला राशि जनवरी 2023: तुला जातकों के लिए जनवरी का महीना लाभकारी रहेगा. करीबी व्‍यक्ति से चल रहा विवाह दूर होगा. घर में अच्छा माहौल रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को प्रस्‍ताव आ सकता है. इस महीने आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. विवाह होने के प्रबल योग हैं. व्‍यापार में तेजी आएगी. करीबियों के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

WATCH VIDEO

 

Aaj ka rashifal: बहुत शुभ है आज का दिन, वृश्चिक राशि के लोग करें ये उपाय होगा बेड़ा पार, पढ़ें राशिफल
 

 

Trending news