मुलायम सिंह की सेहत में सुधार, दिख रहा दुआ और दवा का असर, जानें नेता जी की हेल्थ अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1386781

मुलायम सिंह की सेहत में सुधार, दिख रहा दुआ और दवा का असर, जानें नेता जी की हेल्थ अपडेट

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती सपा संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के सेहत में हल्का सुधार हुआ है....मुलायम सिंह यादव का आज मेदांता में 8वां दिन हैं. 

मुलायम सिंह की सेहत में सुधार, दिख रहा दुआ और दवा का असर, जानें नेता जी की हेल्थ अपडेट

Mulayam Singh Yadav Health Update: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू (ICU) में जीवन रक्षक दवाइयां दी जा रही हैं. नेता जी को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था.

मुलायम सिंह यादव की सेहत स्थिर
मुलायम सिंह यादव का आज मेदांता में 8वां दिन हैं. दवाओं के असर के चलते मुलायम सिंह यादव की सेहत स्थिर है. सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की सेहत में हल्का सुधार दिख रहा है. लेकिन अभी भी उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही है. अभी ब्लड प्रेशर कंट्रोल है.  दुआ और दवाओं का असर दिख रहा है.

सपा ने शनिवार को ट्वीट किया, “मेदांता अस्पताल द्वारा शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है और उन्हें जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं. विशेषज्ञ चिकित्सकों का एक दल उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए है.

कार्यकर्ता और समर्थक चिंतित

मुलायम सिंह के अच्छे स्वास्थ्य के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ता लगातार हवन-पूजन कर रहे हैं. वहीं, मेदांता में अलग-अलग पार्टियों के नेताओं का आना लगातार जारी है. नेताजी के स्वास्थ्य को लेकर कार्यकर्ता चिंतित और भावुक हो रहे हैं. कार्यकर्ता और समर्थक मेदांता अस्पताल के अंदर फूट-फूट कर रोते नजर आए. कार्यकर्ता और समर्थकों का कहना है कि हम नेताजी के लिए जान तक दे देंगे.

बता दें कि 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव को पिछले रविवार को निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ की समस्या गंभीर होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मुलायम सिंह का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Mulayam Health Update: मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी नाजुक, फेफड़े-किडनी नहीं दे रहे साथ, जानें नेता जी के हेल्थ से जुड़ा हर अपडेट
 

 

Trending news