गाजीपुर: ED की छापेमारी पर मुख्तार के करीबी गणेश दत्त मिश्रा बोले- अखिलेश यादव से हैं मेरे संबंध
Advertisement

गाजीपुर: ED की छापेमारी पर मुख्तार के करीबी गणेश दत्त मिश्रा बोले- अखिलेश यादव से हैं मेरे संबंध

Ghazipur News: गणेश दत्त मिश्र ने बताया कि इस कार्रवाई में ईडी ने एक प्रॉपर्टी का पेपर अपने साथ ले गई है. जिसे डाली बाग में मेरे द्वारा खरीदा गया था. उसे कुछ सालों के बाद बेच भी दिया गया है. इसके अलावा उन्हें और कुछ नहीं मिला है.

गाजीपुर: ED की छापेमारी पर मुख्तार के करीबी गणेश दत्त मिश्रा बोले- अखिलेश यादव से हैं मेरे संबंध

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में 18 अगस्त को मुख्तार अंसारी के सहयोगियों और परिजनों के घर पर ईडी ने सीआरपीएफ के साथ छापेमारी की थी. ये छापेमारी अफजाल अंसारी, गणेश दत्त मिश्रा, विक्रम अग्रहरी, और मुश्ताक खान के यहां एक साथ हुई थी. इस छापेमारी को लेकर प्रॉपर्टी डीलर गणेश दत्त मिश्रा का बयान आया है. गणेश दत्त मिश्रा ने कहा कि मेरा संबंध मुख्तार अंसारी से नहीं बल्कि अखिलेश यादव से है और अखिलेश यादव ने एक बार नहीं कहा है कि मेरे आदमी पर क्यों हो रही है कार्रवाई?

'दिल्ली के एक सांसद के इशारे पर किया जा रहा यह काम' 
मुख्तार अंसारी के करीबियों में शुमार प्रॉपर्टी डीलर गणेश दत्त मिश्रा की गाजीपुर और मऊ में करीब 100 करोड़ से ऊपर की संपत्ति पर कुर्की की कार्रवाई की जा चुकी है. इस छापेमारी के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए गणेश दत्त मिश्र ने बताया कि इस कार्रवाई में ईडी ने एक प्रॉपर्टी का पेपर जो डाली बाग में मेरे द्वारा खरीदा गया था और उसे कुछ सालों के बाद बेच भी दिया गया है उसे अपने साथ ले गई हैं. इसके अलावा उन्हें और कुछ नहीं मिला है.

इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि यह कार्रवाई दिल्ली से एक सांसद के द्वारा कराया जा रहा है, जो 2024 का चुनाव गाजीपुर से लड़ने वाले हैं, लेकिन नाम नहीं बताया. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि मुझे और मेरे व्यवसाय को कमजोर करने के लिए इस तरह की कार्रवाई कराई जा रही है.

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव में कौन ज्यादा रईस? जानें इस जोड़ी की नेटवर्थ

'अखिलेश यादव से हैं मेरे संबंध'
उन्होंने बताया कि मेरे ऊपर कोई आपराधिक केस भी नहीं है और ना ही कहीं अपराध से जुड़ा हुआ हूं. मुख्तार से मेरा कोई संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि मैं मुख्तार का करीबी होता तो अब तक अफजाल अंसारी 500 से ऊपर बयान दे चुके होंगे. किसी भी बयान में उन्होंने मेरा नाम तक नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि मेरा संबंध समाजवादी पार्टी से नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से है, लेकिन उन्होंने भी एक बार भी किसी बयान में मेरा नाम नहीं लिया है. एक बार भी उन्होंने यह नहीं कहा है कि हमारे आदमी पर क्यों कार्रवाई की जा रही है? अगर किसी ने नाम लिया है तो वह बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा हैं, जिन्होंने मुझे नहीं जानते हुए भी मेरा नाम मंच से लिया है.

महाराजगंज: केन्द्रीय मंत्री के सामने ही BJP-कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़े, पंकज चौधरी को करना पड़ा यह काम

लगाया यह आरोप 
प्रॉपर्टी डीलर ने आरोप लगाया कि मऊ में हमारे नाम पर किसी दूसरे के प्लॉट को गिरा कर उसे नष्ट किया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने फिर से दोहराया कि 2024 के चुनाव में भाजपा से लड़ने वाले सांसद हैं. उनके इशारे पर यह कार्रवाई की जा रही है. आदेश दिल्ली से उत्तर प्रदेश में आते हैं. इतना ही नहीं जब ईडी वाले हमारे यहां से कार्रवाई कर जाने लगे तब उन्होंने कहा कि हम लोग मजबूर हैं.

Watch live TV

Trending news