मथुरा में बीच सड़क लड़कियों से गंदी हरकत, अब कैदी बन संस्कार सीखेगा मां का लाडला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1276190

मथुरा में बीच सड़क लड़कियों से गंदी हरकत, अब कैदी बन संस्कार सीखेगा मां का लाडला

मथुरा में मनचलों के हौसले अब इस कदर बढ़ गये हैं कि राह चलती लड़कियों को छेड़ने से बाज नहीं आते हैं. यहां स्कूटी पर सवार तीन लड़कों ने मंदिर दर्शन करने जा रही लड़कियों के साथ सरेआम छेड़खानी की है. उनकी यह करतूत एक दूसरे बाइक सवार युवक ने कैमरे में कैद कर ली. अब इन सभी आरोपी युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

मथुरा में बीच सड़क लड़कियों से गंदी हरकत, अब कैदी बन संस्कार सीखेगा मां का लाडला

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: सावन महीने में सड़कों में शिवभक्तों का रेला देखने को मिलता है. बड़ी संख्या में लड़कियां और महिलाएं भगवान भोलेनाथ का अभिषेक करने घर से मंदिर जाती हैं. इस बीच मनचले भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. मथुरा के थाना महावन क्षेत्र में राह चलती लड़कियों के साथ कुछ लड़कों ने ऐसी हरकत की, जिसे देखने के वाले शर्मसार हो गये. यहां बाइक सवार तीन लड़कों ने चिंताहरण महादेव मंदिर दर्शन के लिए जा रही लड़कियों को बुरी नियत से टच किया. ऐसा उन्होंने एक नहीं बल्कि रास्ते से गुजर रहीं कई लड़कियों के साथ किया. बताया जा रहा है कि ये लड़कियां सावन सोमवार को चिंताहरण महादेव मंदिर दर्शन के लिए जा रहीं थी, उसी वक्त रास्ते में मनचले लड़कों ने यह हरकत की है.

घटना के वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक स्कूटी में तीन लड़के सवार हैं. लड़कों ने हेलमेट भी नहीं पहना है. ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करते हुए स्कूटी चला रहे हैं और लड़कियों और महिलाओं को बुरी नियत से टच कर रहे हैं. इन लड़कों की इस हरकत को पीछे सवार कुछ युवकों ने कैमरे में कैद कर लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया में कुछ इस कदर वायरल हुआ कि इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा-354 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

बाल सुधार गृह में सीखेंगे संस्कार
बताया जाता है कि वीडियो वायरल होने के बाद यह लड़के पहले तो अलग-अलग जगहों पर छिप गये. उन्होंने पहले तो पुलिस की गिरफ्त में न आने की खूब कोशिश की, लेकिन पुलिस ने आखिरकार उन्हें हिरासत में ले लिया. पुलिस ने नाबालिग लड़कों को अपनी चाल-चलन सुधारने के लिए बाल सुधार गृह भेज दिया है. सोशल मीडिया में लोग ऐसे असमाजिक युवाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

एंटी रोमियो स्कॉड पर सवाल
जिले में ऐसे मनचलों की हरकतों पर रोक लगाने के लिए ही पुलिस विभाग ने एंटी रोमियो एस्कॉर्ट का गठन किया है , लेकिन मथुरा में ऐसे मामलों का बढ़ना एंटी रोमियो मुहिम पर स्थानीय पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े करता है.

'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' का संदेश लेकर कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने उठाई कांवड़, ऋषिकेश में जलाभिषेक

Trending news