Atique Ahmed Update : माफिया अतीक अहमद प्रयागराज लाया जाएगा, यूपी पुलिस का प्लान तैयार-सूत्र
Advertisement

Atique Ahmed Update : माफिया अतीक अहमद प्रयागराज लाया जाएगा, यूपी पुलिस का प्लान तैयार-सूत्र

Atique Ahmed News : उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज लेकर आएगी पुलिस. 45 सदस्यों वाली टीम अहमदाबाद जाएगी. सड़क मार्ग से अतीक अहमद को यूपी लाया जाएगा.

Atique Ahmed Sabarmati to Prayagraj

Atique Ahmed Sabarmati To Prayagraj : मोहम्मद गुफरान/ प्रयागराज : यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जाएगा. उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद से पूछताछ की जाएगी. यूपी पुलिस देर शाम साबरमती जेल से लेकर अतीक को रवाना होगी. सड़क मार्ग से अतीक को लाएगी प्रयागराज.45 सदस्यीय टीम माफिया अतीक को लाएगी प्रयागराज.दो आईपीएस और तीन डीएसपी के अलावा 40 पुलिस कांस्टेबल की टीम लाएगी प्रयागराज. पुलिस 27  मार्च की रात में अतीक को लेकर प्रयागराज पहुंचेगी. 

यह भी पढ़ें: Umesh Pal hatyakand: शूटर साबिर के साथ नजर आई अतीक की पत्नी परवीन,सीसीटीवी फुटेज सामने आया

28 मार्च को माफिया अतीक को एमपी एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा. उमेश पाल अपहरण मामले में कोर्ट में अतीक को पेश किया जाना है. कोर्ट के फैसले के बाद पुलिस दोबारा उसे अपनी कस्टडी में लेगी. कस्टडी में लेकर उमेश पाल हत्याकांड मामले में पूछताछ की जाएगी. प्रयागराज पुलिस ने अतीक को लाने के लिए जरूरी विधिक प्रक्रिया पूरा कर लिया गया है. इससे पहले माफिया अतीक गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर ली गई है.

यह भी पढ़ें: Umesh Pal Hatyakand: क्या एक करोड़ रुपये की रंगदारी के लिए हुई उमेश पाल की हत्या, जमीन पर अवैध कब्जे का खुलासा

यूपी एसटीएफ ने माफिया अतीक के 34 गुर्गों की लिस्ट तैयार की है. धूमनगंज, खुल्दाबाद, शाहगंज, कोतवाली और करैली थाने के रहने वाले 34 गुर्गों की लिस्ट तैयार हुई है. चिन्हित गुर्गों की क्रिमिनल हिस्ट्री की एसटीएफ ने जुटाई है. 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज जिले के धूमनगंज क्षेत्र में पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड मामले के इकलौते गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान 2 सुरक्षाकर्मियों को भी शूटरों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. बताया जाता है कि इस पूरी साजिश का मास्टर माइंड अतीक अहमद है.

उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक और अशरफ को सजा मिलना लगभग तय माना जा रहा है. दोनों भाइयों को पहली बार किसी मुकदमे में सजा मिलेगी. रविवार की सुनवाई में अभियोजन की ओर से बचाव पक्ष की बहस का जवाब दाखिल किया गया. बीएसपी विधायक राजू पाल मर्डर केस के गवाह उमेश पाल का अपहरण साल 2006 में हुआ था. अपहरण केस में गवाही न देने के लिए उनसे जबरन हलफनामा ले लिया गया था. उमेश पाल ने साल 2007 में अपने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था . इसी मुकदमे की पैरवी से लौटते वक्त 24 फरवरी को उमेश पाल की घर के बाहर हत्या कर दी गई थी.

Watch: अमृतपाल सिंह को लेकर उत्तराखंड अलर्ट, उधमसिंह नगर के रास्ते नेपाल भागने की आशंका

Trending news