अतीक का नाबालिग बेटा भी नपेगा, प्रयागराज के उमेशपाल हत्याकांड में शूटर्स की आईफोन पर गोपनीय बातचीत में अहम भूमिका
Advertisement

अतीक का नाबालिग बेटा भी नपेगा, प्रयागराज के उमेशपाल हत्याकांड में शूटर्स की आईफोन पर गोपनीय बातचीत में अहम भूमिका

Umesh Pal Hatyakand : माफिया अतीक अहमद के चौथे नंबर के बेटे एहजम को प्रयागराज के राजरूपपुर स्थिल बाल सुधार गृह में रखा गया है. पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला है कि एहजम ने ही सभी शूटरों की फेसटाइम आईडी बनाई थी. 

अतीक अहमद और उसका बेटा (फाइल फोटो)
Umesh Pal Hatyakand : उमेश पाल हत्‍याकांड में पुलिस अब अतीक अहमद के नाबालिग बेटे पर शिकंजा कसने जा रही है. पुलिस  माफिया अतीक अहमद के चौथे नंबर के बेटे एहजम से पूछताछ की तैयारी में है. पुलिस एहजम से आईफोन में फेसटाइम आईडी बनाने के मामले में जानकारी एक‍त्रित करेगी. बताया जा रहा है कि एहजम आईफोन के फेसआइडी से सभी शूटरों से बातचीत करता था. 
 
एहजम ने बनाई थी फेसटाइम आईडी 
बता दें कि माफिया अतीक अहमद के चौथे नंबर के बेटे एहजम को प्रयागराज के राजरूपपुर स्थिल बाल सुधार गृह में रखा गया है. पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला है कि एहजम ने ही सभी शूटरों की फेसटाइम आईडी बनाई थी. साक्ष्य मिलने पर एहजम पर भी पुलिस शिकंजा कसेगी. पुलिस जल्‍द ही एहजम से पूछताछ करेगी. 
 
शाइस्‍ता परवीन की हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी 
वहीं, पुलिस माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की हिस्ट्रीशीट खोलने जा रही है. धूमनगंज पुलिस आपराधिक मुकदमों के आधार पर माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता की हिस्ट्रीशीट खोलेगी. बताया गया कि शाइस्‍ता परवीन के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. उमेश पाल हत्याकांड मामले में शाइस्ता फरार चल रही है. पुलिस ने शाइस्ता पर पचास हजार का इनाम भी घोषित किया है.
 
अतीक का वकील खोलेगा कई राज 
पुलिस अतीक अहमद के वकील खान सौलत को चार घंटे रिमांड पर लेगी. दोपहर 3 बजे से शाम 7 बजे तक खान सौलत पुलिस कस्टडी रहेगा. बता दें कि प्रयागराज पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर 3 दिन की रिमांड मांगी गई थी. पुलिस ने रिमांड अर्जी में कहा है कि पिछली पूछताछ में खान सौलत ने कई खुलासे किए थे. खान सौलत की निशानदेही पर बरामद फोन में अतीक की पत्नी शाइस्ता और बेटे एहजम से बातचीत का स्क्रीन शॉट मिला है. अतीक के पास पैसे कहां-कहां से आते हैं, इसकी भी जानकारी खान सौलत ने दी है. 

WATCH: सपा विधायक की गुंडई, भाजपा नगरपालिका प्रत्याशी के पति को कोतवाली में गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल

Trending news