Lulu Mall Controversy : एक बार फिर विवादों में लखनऊ का लुलु मॉल, भ्रामक प्रचार करने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1407430

Lulu Mall Controversy : एक बार फिर विवादों में लखनऊ का लुलु मॉल, भ्रामक प्रचार करने का आरोप

ग्राहकों का कहना है कि मॉल की ओर से मिड नाइट 50 फीसदी फ्लैट छूट देने का प्रचार किया गया, लेकिन जब ग्राहक मॉल पहुंचे तो उन्‍हें चुनिंदा चीजों में छूट देने की बात कही गई.

Lulu Mall Controversy : एक बार फिर विवादों में लखनऊ का लुलु मॉल, भ्रामक प्रचार करने का आरोप

लखनऊ : राजधानी लखनऊ का लुलु मॉल एक बार फिर चर्चा में है. इस बार लुलु मॉल भ्रामक प्रचार को लेकर चर्चा में आ गया है. ग्राहकों का कहना है कि मॉल की ओर से मिड नाइट 50 फीसदी फ्लैट छूट देने का प्रचार किया गया, लेकिन जब ग्राहक मॉल पहुंचे तो उन्‍हें चुनिंदा चीजों में छूट देने की बात कही गई. इसी बात को लेकर ग्राहकों ने जमकर हंगामा किया.    

वादा पूरा ना करने का आरोप 
दरअसल, लुलु मॉल की ओर से एक इश्‍तेहार प्रकाशित कराया गया, जिसमें मध्‍य रात्रि 12 बजे से चार बजे तक 50 फीसदी फ्लैट छूट का ऑफर दिया गया. इश्‍तेहार देखकर कई ग्राहक मॉल पहुंच गए. ग्राहकों का कहना है कि मॉल की ओर से भ्रमित प्रचार सामग्री प्रकाशित करवाई गई. जब लोग मॉल पहुंचे सामान खरीदने तो उन्‍हें यह कहा गया कि यह ऑफर चुनिंदा वस्‍तुओं के लिए ही है. मॉल की ओर से वादा पूरा ना करने पर वहां मौजूद ग्राहक भड़क गए और हंगामा करने लगे. 

सिर्फ चुनिंदा वस्‍तुओं पर ही छूट देने की बात 
वहीं, इस मामले में लुलु मॉल प्रबंधन का कहना है कि उन्‍होंने चुनिंदा वस्‍तुओं पर ही छूट की बात कही थी. ग्राहक जो अपनी बात कहकर छूट मांग रहे हैं ऐसे किसी ऑफर के लिए नहीं कहा गया है. इसके अलावा ग्राहक से अभ्रदता की बात भी झूठी है. 

तीन घंटे तक चला हंगामा 
छूट लेने पर अड़ी एक महिला ने लुलु मॉल के कर्मचारियों पर अभ्रदता का आरोप भी लगाया है. महिला का कहना है कि पहले से मॉल प्रबंधन की ओर से जो छूट देने की बात कही गई वह झूठी निकली इसके बाद विरोध करने पर उनके कर्मचारियों द्वारा अभ्रदता की गई. महिला समेत अन्‍य ग्राहकों ने तीन घंटे तक हंगामा करते रहे. 

पहले भी रह चुका है विवादों में 
इससे पहले लुलु मॉल के अंदर चार लोगों द्वारा नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था. मामले ने खूब तूल पकड़ा था. इसके बाद हिंदू धर्म के लोगों ने भी हनुमान चालिसा पढ़ने को लेकर हंगामा किया था. यह मामला काफी दिनों तक चला था. 

Trending news