सनकी पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर ब्‍लेड से किए ताबड़तोड़ वार, लखनऊ में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
Advertisement

सनकी पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर ब्‍लेड से किए ताबड़तोड़ वार, लखनऊ में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज की घटना. 6 साल से संतान न होने पर आए दिन पत्‍नी से करता था विवाद. आरोपी की तलाश में जुटी लखनऊ पुलिस.  

सनकी पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर ब्‍लेड से किए ताबड़तोड़ वार, लखनऊ में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

UP Crime News : महिलाओं की स्वतंत्रता और सुरक्षा के चाहे जितने दावे किए जाएं, मगर स्थिति अति भयावह है. महिलाओं के खिलाफ अनवरत हो रहे अमानवीय बर्ताव की कड़ी में यूपी की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. अमानवीयता की हदें पार करते हुए एक सनकी पति ने पत्नी के गुप्तांग और सीने पर धारदार ब्लेड से हमला कर दिया. महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट के साउथ जोन के मोहनलालगंज में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है. इस शख्‍स की शादी 6 साल पहले सुशांत गोल्फ सिटी इलाके के एक गांव की युवती से हुई थी. शादी के बाद संतान न होने पर दोनों के बीच अक्‍सर कहासुनी होती थी. 8 महीने पर दोनों में हुई कहासुनी के बाद पत्‍नी अपने मायके में आकर रहने लगी थी.

26 दिसंबर को ही मायके से साथ ले आया था 
बीते 26 दिसंबर को आरोपी अपने ससुराल पहुंचा और पत्‍नी को घर ले जाने की जिद करने लगा और अपने घर ले गया. इस बीच आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाएं. इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्‍लेड से वार कर दिया. जब महिला की हालत बिगड़ी तो आसपास के लोग शोर-शराबा सुनकर आ गए. आसपास के लोग घायल महिला को जिला अस्‍पताल ले गए. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.  

यह भी पढ़ें : Fire in Mau : मऊ में आग लगने से बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 5 लोग जिंदा जले
 

 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया 
वहीं पूरे मामले में पीड़िता ने अपने भाई को भी फोन कर आपबीती बताई. इसके बाद पीड़िता के मायके वाले भी पहुंच गए. पीड़िता के भाई ने मोहनलालगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़िता के भाई के मुताबिक, रात करीब 11 बजे सूचना मिली की बहनोई ने बहन के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए. बहन ने विरोध किया तो जान से मारने की नीयत से उसपर हमला कर दिया. पहले भी आरोपी महिला पर हमला कर चुका है. एडीसीपी साउथ मनीषा सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिवार की ओर से तहरीर दी गई है. शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा. जल्द आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

WATCH: जब पुलिसवालों ने ही एक पुलिसवाले को बुरी तरह से पीटा

Trending news