Love Crime: पति के इमोशनल अत्याचार से पत्नी बनी प्रेमी की हत्यारन, आखिर क्या थी वो शर्त?
Advertisement

Love Crime: पति के इमोशनल अत्याचार से पत्नी बनी प्रेमी की हत्यारन, आखिर क्या थी वो शर्त?

UP Crime News: झांसी में टेंट हॉउस के ड्राइवर की इमोशनल अत्याचार के चलते हुई हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Love Crime: पति के इमोशनल अत्याचार से पत्नी बनी प्रेमी की हत्यारन, आखिर क्या थी वो शर्त?

झांसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था. इस मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. दरअसल, बरूआसागर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले टेंट हॉउस के ड्राइवर की इमोशनल अत्याचार के चलते हुई हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जानकारी के मुताबिक मृतक की प्रेमिका और उसके पति ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले हत्यारोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. 

आपको बता दें कि पत्नी के अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर पति ने प्रवेश के कत्ल की योजना बनाई थी. दरअसल, पति ने प्रेमी के मर्डर में साथ न देने पर पत्नी को तलाक देने की धमकी दी थी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मामले में एसएसपी झांसी ने दी जानकारी 
आपको बता दें कि झांसी के पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेंस में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी झांसी राजेश एस ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 4 जनवरी को मंशिल माता मंदिर के पीछे झाड़ियों में एक युवक का शव मिला था. मृतक की शिनाख्त प्रवेश कुशवाहा निवासी निमोना खैडा बरूआसागर के रूप में हुई थी. मृतक प्रवेश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसकी मौत गला दबाकर हुई थी. 

आपको बता दें कि पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करते हुए मृतक के पास से बरामद मोबाइल के कॉल्स डिटेल के आधार पर जानकारी जुटाई। पुलिस ने मृतक के घर के पास रहने वाले देशराज उर्फ छोटू और उसकी पत्नी पार्वती को हिरासत में लेकर पूछताछ की. तब दोनों ने प्रवेश की हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया.

एसएसपी ने दी जानकारी
मामले में एसएसपी राजेश एस ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतक एक महिला मित्र से लगातार बात करता था. यह बात महिला के पति को पता चल गई. इसके हाद पति ने उसे धमकाया कि अगर उसके साथ रहना है, तो प्रेमी के मर्डर में उसका साथ देना होगा. ऐसा न करने पर वह तलाक दे देगा.

इसके बाद पत्नी इस घटना में पति के साथ शामिल हो गई. घटना के दिन सुबह प्रेमी को फोन करके महिला ने झाड़ियों में बुलाया. जहां उसका पति देशराज छिपा हुआ था. जैसे ही वह प्रवेश और पार्वती दोनों बातचीत करने लगे, तभी देशराज ने पीछे से रस्सी का फंदा प्रवेश के गले में कस दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. 

Trending news