Lalitpur: ललितपुर के मजबूत सिंह ने इश्क में उठाया कमजोर कदम, गर्लफ्रेंड की शादी के बाद पसरा सन्नाटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1753473

Lalitpur: ललितपुर के मजबूत सिंह ने इश्क में उठाया कमजोर कदम, गर्लफ्रेंड की शादी के बाद पसरा सन्नाटा

Lalitpur News: यूपी के ललितपुर से एक मामला सामने आया है. यहा प्यार (Love) में पड़े मजबूत सिंह ने गर्लफ्रेंड (Girlfriends Marriage) की शादी के बाद कमजोर कदम उठा लिया. इससे पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया. 

Lalitpur Lover Commit Suicide Photo

अमित सोनी/ललितपुर: आपने प्यार (Love) में पड़े प्रेमी युगल के कई किस्से सुने होंगे, जहां लोग अपने प्यार को पाने के लिए कुछ कर जाते हैं और प्यार के बिछड़ने पर जानलेवा कदम उठाने से भी नहीं चूकते. ऐसा ही एक झकझोर देने मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से सामने आया है. यहां गर्लफ्रेंड की शादी (Girlfriends Marriage) होने से आहत प्रेमी ने सुसाइड कर लिया. युवक ने प्रेमिका की डोली उठने के बाद जहर खाकर अपनी जान दे दी. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना जाखलौन थाना क्षेत्र के गांव की है.  

पड़ोस में रहने वाली को दिल दे बैठा मजबूत सिंह
परिजनों के मुताबिक 18 वर्षीय मजबूत सिंह अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था. दोनों का प्रेम प्रसंग करीब 2 वर्ष से चल रहा था. मजबूत सिंह प्रेमिका से शादी करना चाहता था. दोनों के परिजनों को जब इसका पता चला तो प्रेमिका के घरवालों ने उसकी शादी शादी करने से इनकार कर दिया और आनन फानन में लड़की की शादी दूसरी जगह पक्की कर दी. प्रेमिका की शादी बीते 23 जून को थी जिसको देखते हुए प्रेमी के परिजनों ने उसे ललितपुर से बाहर टीकमगढ़ भेज दिया.

Barabanki: जिंदा होने का सर्टिफिकेट लेकर सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगा रही बुजुर्ग महिला, बाराबंकी में हैरान करने वाला केस

इधर प्रेमिका की डोली उठी उधर प्रेमी ने खाया जहर

जैसे ही गर्लफ्रेंड की शादी हुई और उसकी डोली उठी इसकी जानकारी मिलते ही प्रेमी ने जहर खा लिया. मजबूत सिंह की हालत बिगड़ते देख उसके परिजन आनन फानन में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल  लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने जाखलौन पुलिस को प्रेमिका के परिजनों द्वारा प्रेमी को धमकी देने और डराने की वजह से आत्महत्या कर लेने की शिकायत दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news