नाबालिग ने नींद की गोली खिलाकर पति को जिंदा जला दिया, शादी के 7 दिन बाद इस खूनी खेल से यूपी में सनसनी
Advertisement

नाबालिग ने नींद की गोली खिलाकर पति को जिंदा जला दिया, शादी के 7 दिन बाद इस खूनी खेल से यूपी में सनसनी

UP News : एटा के नया गांव थाना क्षेत्र की घटना. पूरे परिवार को नींद देकर सुला दी. इसके बाद योजनाबद्ध तरीके से घटना को दिया अंजाम. खबर पढ़कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे. 

नाबालिग ने नींद की गोली खिलाकर पति को जिंदा जला दिया, शादी के 7 दिन बाद इस खूनी खेल से यूपी में सनसनी

एटा : एटा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवती ने शादी के 7 दिन बाद अपने पति को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया. खास बात यह है कि हत्‍या को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

पिछले महीने ही हुई थी दोनों की शादी 
दरअसल, एटा जनपद के नया गांव थाना क्षेत्र के खरसुलिया गावं की एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की की शादी एटा जनपद के मलावन थाना क्षेत्र के गावं निगोह हसनपुर निवासी 34 वर्षीय दुष्यंत सिंह के साथ हुई थी. दोनों की पिछले महीने 23 जनवरी को शादी हुई थी.  

परिवार वालों के दबाव में कर ली शादी 
बताया गया कि शादी से लड़की खुश नहीं थी. युवती का गांव के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी भनक घर वालों को लग गई तो लड़की के पिता न होने पर चाचा और दादा ने जल्‍दी शादी का दबाव बनाने लगे. अंत में परिवार वालों ने जबरन दुष्यंत सिंह से शादी करा दी. वहीं, दुष्यंत सिंह की यह दूसरी शादी थी. पहली पत्‍नी की 8 पूर्व ही मौत हो गई थी. इससे उसको 4 बच्‍चे भी हैं. 

दोनों की उम्र में था 17 साल का अंतर 
दोनों की उम्र में 17 साल का अंतर था. ऐसे में शादी के बाद ही दोनों में लड़ाई शुरू हो गई. वहीं, पति दुष्यंत सिंह को उसके प्रेम प्रसंग की कहानी भी पता चल गई. इस पर दुष्यंत सिंह ने पत्‍नी पर निगरानी बढ़ा दी. इस पर उसने पति की हत्‍या की योजना बना डाली. 

ऑनलाइन नींद की गोलियों के बारे में पता लगाया 
बीते दिनों युवती ने ऑनलाइन नींद की दवा के बारे में सर्च किया. इसके बाद अपनी सास के साथ 31 जनवरी को आसपुर बाजार से नींद की गोलियां मंगा ली. इसके बाद योजनाबद्ध तरीके से युवती ने एक-एक गोली चारों बच्‍चों और एक गोली अपनी सास को दे दी. वहीं, पति दुष्‍यंत सिंह को नींद की 6 गोलिया खिला दी. 

पहले गला घोंटा, फिर डीजल डाल लगा दी आग 
नींद की गोलियां खाने के बाद परिवार के सभी सदस्‍य सो गए. इसके बाद युवती ने देर रात पहले पति की दुपट्टे के सहारे गला घोंट दिया. फिर उसके हाथ-पैर को साड़ी से लपेटकर बिस्तर के साथ बांध दिया, उसके बाद घर में रखे डीजल डालकर आग लगाकर जिन्दा जला दिया. 

गिरफ्तारी के बाद युवती ने किए चौंकाने वाले खुलासे 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि युवती को गिरफ्तार करने पर चौंकाने वाले खुलासे हुए. युवती ने बताया कि उसके पिता की मृत्‍यु हो चुकी है. उसकी मर्जी के बगैर चचेरे बाबा दिनेश राठौर और रंजीत चौहान निवासी निगोह हसनपुर ने दुष्‍यंत सिंह से लाखों रुपये लेकर उसकी शादी करा दी. पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. 

WATCH: प्रेमी के घर के सामने प्रेमिका की पिटाई, ये कैसी मोहब्बत ?

 

Trending news