ग्रेटर नोएडा: 11 साल के बच्चे का अपहरण करने वाले बदमाशों औऱ पुलिस के बीच मुठभेड़, सीने में गोली लगने से 1 बदमाश की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1378816

ग्रेटर नोएडा: 11 साल के बच्चे का अपहरण करने वाले बदमाशों औऱ पुलिस के बीच मुठभेड़, सीने में गोली लगने से 1 बदमाश की मौत

Kidnapping Greater Noida: ग्रेटर नोएडा से 11 साल के एक बच्चे की किडनैपिंग हुई थी. किडनैपर्स ने बच्चे के पिता से 30 लाख रुपये की फिरौत मांगी थी. आज पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. जिसमें बदमाश की मौत हो गई.

ग्रेटर नोएडा: 11 साल के बच्चे का अपहरण करने वाले बदमाशों औऱ पुलिस के बीच मुठभेड़, सीने में गोली लगने से 1 बदमाश की मौत

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा ईकोटेक वन थाना क्षेत्र के लुकसर गांव से 11 साल के बच्चे की किडनैपिंग हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने मात्र 24 घंटे में इस मामले में एक्शन किया. पुलिस के क्विक एक्शन से अपहरणकर्ताओं के मंसूबे पर पानी फिर गया. आपको बता दें कि किडनैपर्स ने बच्चे के पिता से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. आज पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. जानकारी के मुताबिक घायल बदमाश शिवम को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में डीसीपी अभिषेक वर्मा ने दी जानकारी
इस मामले में डीसीपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एक बच्चा 2 अक्टूबर को दोपहर लगभग 12 बजे लापता हो गया था, जिसके बाद बच्चे के पिता को किडनैपर्स का फिरौती के लिए फोन आया. बच्चे को छोड़ने के एवज में किडनैपर्स ने 30 लाख रुपये की डिमांड की. बच्चे के पिता द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस ने अपने सूचना तंत्र को एक्टिव किया और मामले की छानबीन में जुट गई.

जवाबी फायरिंग में दो आरोपी घायल
डीसीपी ने कहा कि आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की. हमने जवाबी फायरिंग की जिसमें दो आरोपी घायल हो गए. वहीं, 2 आरोपी फरार हो गए. उनके कब्जे से बच्चे को बरामद कर लिया गया है. बच्चे को उसके माता-पिता को सौंपा दिया गया है. अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है. 

मुठभेड़ में एसएचओ की बुलेटफ्रूफ जैकेट में लगी गोली
ग्रेटर नोएडा में 11 साल के बच्चे का अपहरणकर्ता घायल हो गया, उसे पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में सीने पर दो गोली लगी. मुख्य साजिश करता अपराधी का नाम शिवम है. अपराधी शिवम को जिम्स रेफर  गया किया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, मुठभेड़ में बीटा 2 एसएचओ अनिल राजपूत की बुलेटफ्रूफ जैकेट में  गोली लगी. जिसमें सब इंस्पेक्टर वरुण पवांर घायल हो गए.

किडनेपिंग का मुख्य आरोपी था शिवम
आपको बता दें कि किडनेपिंग का मुख्य आरोपी शिवम जो बदायूं का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक उसके सीने में दो गोली लगी थी. बता दें कि आरोपी शिवम ही अपहरण की घटना का मास्टर माइंड था. चूहड़पुर अंडरपास के पास एनकाउंटर में बदमाश गभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी मौत हो गई है. वहीं, उनके पास से 29 लाख रुपये भी बरामद किए गए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news