कानपुर: रोनिल मर्डर केस के आरोपियों का पुलिस अब तक नहीं लगा सकी सुराग, की CBI जांच की सिफारिश
Advertisement

कानपुर: रोनिल मर्डर केस के आरोपियों का पुलिस अब तक नहीं लगा सकी सुराग, की CBI जांच की सिफारिश

kanpur News: हत्यारों का सुराग अब तक नहीं लगने पर पीड़ित परिवार ने मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. कमिश्नरेट पुलिस ने सीबीआई जांच की संस्तुति कर दी है. बता दें छात्र का शव 1 नवंबर को चंदारी रेलवे स्टेशन के पास मिला था. 

सांकेतिक फोटो.

श्याम तिवारी/कानपुर: कानपुर में 12वीं के छात्र की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को अबतक कामयाबी नहीं मिली है. यह आलम तब है जबकि कानपुर कमिश्नरेट में 15 आईपीएस अफसरो की तैनाती है. मृतक के परिजन अधिकारियों और नेताओं से गुहार लगा रहे हैं. हत्याकांड का खुलासा अब तक हो पाने के बाद पीड़ित परिवार ने मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. कमिश्नरेट पुलिस ने सीबीआई जांच के लिए सरकार से संस्तुति कर दी है. 

क्या है पूरा मामला
बता दें, 1 नवंबर को 12वीं के छात्र रोनिल की लाश चंदारी रेलवे स्टेशन के पास मिली थी. रोनिल श्याम नगर स्थित वीरेंद्र स्वरूप स्कूल का छात्र था. स्कूल से निकलने के बाद वह घर नहीं पहुंचा. जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. 12 घंटे में पुलिस छात्र की तलाश नहीं कर पाई और सुबह उसकी लाश रेलवे ट्रैक के किनारे पाई गई. पुलिस अधिकारियों ने जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा करने का दावा किया.

जांच के लिए लगाए गए 5 आईपीएस अफसर, अब तक नहीं लगा हत्यारों का सुराग
5 आईपीएस मामले की जांच में लगाए गए. लेकिन 25 दिनों में पुलिस हत्यारों का सुराग लगाने में असफल रही. अब पुलिस कमिश्नर ने हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की संस्तुति कर दी है. उधर, तमाम समाज सेवी संगठन रोनिल को इंसाफ दिलाने के लिए रोज प्रदर्शन और कैंडल मार्च निकाल रहे हैं. 

हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने पुलिस ने कई एंगल पर किया काम, नहीं मिली सफलता
पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए कई एंगल पर काम किया. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन सफलता हाथ लगी. अब पुलिस ने मामले में हाथ खड़े कर दिए हैं, हालांकि पुलिस कमिश्नर का कहना है कि सीबीआई जांच शुरू होने में समय लगेगा. तब तक उनकी टीम हत्याकांड के खुलासे पर काम करती रहेगी. 

Trending news