Crime News: पति को फंसाने के लिए बुआ ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, पढ़ें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1451312

Crime News: पति को फंसाने के लिए बुआ ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, पढ़ें पूरा मामला

Crime News:एसीपी बिल्हौर आलोक कुमार ने बताया कि 14 नवंबर 2022 को रिंकू ने एक प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर लिया था. बाद में बच्चे का शव ईशान नदी पर बरामद हुआ था.

Crime News: पति को फंसाने के लिए बुआ ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, पढ़ें पूरा मामला

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पिछले हफ्ते 5 महीने के बच्चे की हत्या की वारदात का खुलासा कर दिया है. हत्या की वारदात को बच्चे की बुआ ने अंजाम दिया था. अपने पति को हत्या के आरोप में फंसाने के लिए उसने बच्चे को नदी में फेंक दिया और पति द्वारा बच्चे को उठाकर ले जाने की झूठी कहानी रची दी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

बहनोई से चल रहा था विवाद 
बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के लालू पुरवा गांव में रहने वाले रिंकू निषाद का 5 महीने का बेटा 14 नवम्बर को चारपाई पर सो रहा था. इस बीच अचानक बच्चा गायब होने पर परिवार में अफरा-तफरी मच गई. रिंकू ने उन्नाव के बांगरमऊ में रहने वाले अपने बहनोई देशराज पर बच्चे को अगवा करने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की थी. रिंकू की बहन सीता का पति देशराज से विवाद चल रहा था.

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद छानबीन शुरू की. इसी दौरान बीते शुक्रवार की दोपहर गांव से करीब 50 मीटर की दूरी पर ईशान नदी में बच्चे का शव उतराता हुआ मिला. परिजनों ने बच्चे की हत्या किए जाने का आरोप लगाया. आरोप के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी देशराज को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके बाद पुलिस ने घर में मौजूद लोगों से ही पूछताछ करना शुरू किया. शक होने पर पुलिस ने सीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ करने पर सीता टूट गई और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

भतीजे को जिंदा नदी में फेंका 
सीता ने पुलिस को बताया कि उसका पति देशराज विवाद चला था. वह भाई के साथ मायके में रह रही थी. अपने पति को फंसाने के लिए उसने बच्चे को जिंदा नदी में फेंक दिया जिसके बाद उसने पति द्वारा भतीजे का अपहरणण कर ले जाने की झूठी कहानी रची थी. एसीपी बिल्हौर आलोक कुमार ने बताया कि 14 नवंबर 2022 को रिंकू ने एक प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर लिया था. बाद में बच्चे का शव ईशान नदी पर बरामद हुआ था. जांच करने पर पता चला कि वादी की बहन ने ही बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया था जिस पर पुलिस ने वादी की बहन को गिरफ्तार कर लिया उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. 

 

Trending news