मौलाना अरशद मदनी भड़के, बोले मैंने बहुत बुरा बयान दिया, दुनिया तबाह कर दी...
Advertisement

मौलाना अरशद मदनी भड़के, बोले मैंने बहुत बुरा बयान दिया, दुनिया तबाह कर दी...

रविवार को जमीयत उलेमा-ए-हिंद के 34वें अधिवेशन के दौरान मौलाना अरशद मदनी ने एक विवादित बयान दिया था, इस पर गैर इस्लामिक धर्मों के गुरुओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी, जिस पर आज मदनी भड़कते हुए बोले मैंने बहुत बुरा बयान दिया.

मौलाना अरशद मदनी भड़के, बोले मैंने बहुत बुरा बयान दिया, दुनिया तबाह कर दी...

लखनऊ: अरशद बयान ने अपने बयान पर सफाई दी है. अरशद मदनी ने कहा है कि मैंने बहुत बुरा बयान दिया और दुनिया को तबाह कर दिया. अरशद मदनी से पत्रकारों ने जब बात करने की कोशिश की तो उन्होंने माइक हटाते हुए गुस्से में कहा, मैंने बयान देकर बहुत गलत किया है.और दुनिया को तबाह कर दिया. दिल्ली के रामलीला मैदान में जमीयत उलेमा-ए-हिंद (Jamiat Ulama E Hind) के अधिवेशन में मंच पर रविवार को बवाल अरशद मदनी के बयान से बवाल मच गया था. मौलाना अरशद मदनी (Maulana Arshad Madni) ने कहा था कि कि अल्लाह और ओम एक हैं. मदनी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा था कि आदम जो दुनिया का सबसे पहला आदमी था वो किसकी पूजा करता है. हम आदम कहते हैं ये मनु कहते हैं. हम आदम की औलाद को आदमी कहते हैं और ये मनु की औलाद को मनुष्य कहते हैं.. जब राम नहीं थे शिव नहीं थे तो ये मनु किसको पूजते थे? अरशद मदनी के इस पर जैन गुरु लोकेश मुनि ने आपत्ति जताई थी. जिसके बाद जैन और कई दूसरे धर्मगुरुओं ने मंच छोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें: जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अधिवेशन में अरशद मदनी के बयान पर बवाल, अल्लाह और ओम पर विवादित टिप्पणी 

सपा नेता शफीकउर रहमान वर्क को भी आपत्ति
मौलाना अरशद मदनी के बयान पर समाजवादी पार्टी नेता शफीकउर रहमान वर्क ने एतराज जताया है. उन्होंने कहा है कि ओम और अल्लाह दोनों अलग-अलग हैं. मदनी के इस तरह के बयान से आपस में विवाद पैदा होगा. मदनी का बयान ठीक नहीं है. मेरे मुताबिक मुस्लिम अल्लाह को मानते हैं और हिंदू ओम को.

Chamoli: लामबगड़ नाले में टूट रहा ग्लेशियर, कैमरे में कैद हुई भयानक वीडियो

Trending news