Tour Package: IRCTC आपके लिए बेहद शानदार ऑफर, कश्मीर घूमने का हाथ से जाने न दें मौका
Advertisement

Tour Package: IRCTC आपके लिए बेहद शानदार ऑफर, कश्मीर घूमने का हाथ से जाने न दें मौका

IRCTC Tour Package: आपके लिए कश्मीर घूमने का शानदार मौका है. अगस्त में आप आईआरसीटीसी (IRCTC) के इस पैकेज के तहत श्रीनगर, सोनमर्ग आदि जगहों पर घूमने का मजा ले सकते हैं. अगर आप भी कश्मीर की खूबसूरत के दीदार करना चाहते हैं तो ये पैकेज आपके लिए बेस्ट है. 

Tour Package: IRCTC आपके लिए बेहद शानदार ऑफर, कश्मीर घूमने का हाथ से जाने न दें मौका

IRCTC Tour Package: इंडियन रेलवे एक से बढ़कर एक टूर पैकेज (IRCTC Tour Packages) लेकर आता रहता है. हर महीने अपने यात्रियों के लिए खास पैकेज निकालता रहता है, जिसके तहत इस बार यात्रियों के लिए कश्मीर घूमने का शानदार मौका है. अगस्त में आप आईआरसीटीसी (IRCTC) के इस पैकेज के तहत श्रीनगर (Srinagar), सोनमर्ग ( Sonmarg), गुलमर्ग (Gulmarg) और पहलगाम (Pahalgam) घूमने का मजा ले सकते हैं. अगर आप भी कश्मीर (Kashmir) की खूबसूरत वादियों को देखना चाहते हैं तो ये पैकेज आपके लिए बेस्ट है. यहां हम आपको इससे जुड़ी पूरी डिटेल दे रहे हैं. 

इन जगहों की कराई जाएगी सैर
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज का नाम 'Jewels of Kashmir Ex Amritsar' है. इस पैकेज के तहत  आपकी यात्रा 6 दिन और 5 रातों की होगी. इसमें आप फ्लाइट के जरिए श्रीनगर, सोनमर्ग, पहलगाम और गुलमर्ग की सैर कर पाएंगे.

Metro: कान्हा के रंग में रंगी दिखेगी 'ताजनगरी' की मेट्रो, यात्रियों पर होगा कूलिंग का जिम्मा, जानिए कैसे?

पैकेज का किराया
इस पैकेज में एक व्यक्ति के लिए 39,650 रुपये खर्च करने होंगे. वहीं, दो लोग अगर साथ जा रहे हैं तो 27,140 रुपये प्रति व्यक्ति भुगतान करना होगा. वहीं, अगर तीन लोगों का ग्रुप जाता हैं तो उन्हें 26,490 रुपये प्रति व्यक्ति खर्चा देना होगा. इसके अलावा अगर आपके साथ बच्चे जाते हैं तो 5 से 11 साल के बच्चों के लिए 25,190 और 2 से 4 साल के बच्चों के लिए 14,755 रुपये का भुगतान करना होगा. 

आईआरसीटीसी देगा ये सुविधाएं
आईआरसीटीसी के इस पैकेज में आपको गोफर्स्ट का एयर टिकट दिया जाएगा. इसके अलावा श्रीनगर में होटल में ठहरने की  सुविधा की जाएगी. साथ ही आपको एक रात श्रीनगर में हाउस बोट में भी बिताने का मौका मिलेगा. इस पैकेज में यात्रियों के 5 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर का इंतजाम आईआरसीटीसी द्वारा किया जाएगा.

Fenugreek Seeds Benefits: ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए ऐसे करें मेथी के दानों का सेवन, बीमारियां भी रहेगी दूर

ऐसे कराएं बुकिंग
अगर आप इस पैकेज के तहत बुकिंग कराना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें या फिर आप आईआरसीटीसी के स्थानीय कार्यालय से भी टिकट बुकिंग करा सकते हैं. इसके अलावा आप इसकी  ऑफिशियल लिंक bit.ly/3bxv4pk पर जाकर भी डिटेल्स देख सकते हैं. 

Indian Actresses MMS: अब अंजली अरोड़ा का क्या होगा, MMS कांड से कई अभिनेत्रियों के करियर हो चुके हैं तबाह

Trending news