Shahjahanpur: लव जिहाद पर हिंदू संगठन का गुस्सा, कहा : कार्रवाई नहीं हुई तो गंगाजल फिल्म जैसा एक्शन होगा
Advertisement

Shahjahanpur: लव जिहाद पर हिंदू संगठन का गुस्सा, कहा : कार्रवाई नहीं हुई तो गंगाजल फिल्म जैसा एक्शन होगा

Shahjahanpur Love Jihad:उत्तर प्रदेश समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में ऐसा कोई दिन नहीं होता जब लव जिहाद की घटनाएं सुनने को न मिले. शाहजहांपुर में एक मुस्लिम युवक ने लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर लड़की को मौत के घाट उतार दिया.  अब पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सामाजिक संगठन एकजुट हो गए हैं.

Shahjahanpur: लव जिहाद पर हिंदू संगठन का गुस्सा, कहा : कार्रवाई नहीं हुई तो गंगाजल फिल्म जैसा एक्शन होगा

शिव कुमार/ शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में दो दिन पहले लव जिहाद (Love Jihad) के चलते हुई लड़की की हत्या के मामले में मंगलवार को हिंदू संगठन ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान हिंदू संगठनों ने लव जिहाद का पुतला फूंका. उन्होंने जिला प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी है. बजरंग दल का कहना है कि अगर लव जिहाद नहीं रुका तो यहां फिल्म गंगाजल (Gangajal)जैसा हाल होगा. इसके अलावा हिंदू संगठनों ने आरोपियों की पुलिस रिमांड लेकर तथ्यों को खुलवाने की मांग की है. 

फांसी की मांग
वहीं पीड़िता की मां ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है. दरअसल 2 दिन पहले लव जिहाद के चलते सीमा गौतम की हत्या की बात सामने आई थी. नावेद नाम के मुस्लिम युवक ने उसका धर्म परिवर्तन करके उसका नाम जोया सिद्दीकी रख दिया था. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है. लव जिहाद के बढ़ते मामलों के चलते बजरंग दल (Bajrang Dal)और विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) ने मंगलवार को पैदल मार्च किया और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. 

यह भी पढ़ें:  MLC चुनाव नतीजों पर मायावती का सपा पर तंज, कहा : षडयंत्रकारी नीति नहीं बदली, BJP ने किया समर्थन
बजरंग दल ने दी चेतावनी
इस दौरान हिंदू संगठनों ने हाथ का पुतला फूंका बजरंग दल ने कड़ी चेतावनी दी है कि अगर लव जिहाद के मामले नहीं रुके तो फिल्म गंगाजल जैसा हाल शाहजहांपुर में किया जाएगा. धमकी दी गई है कि या तो लव जिहाद करने वाले जेल में होंगे या फिर 2 गज जमीन के नीचे होंगे. इसके अलावा हिंदू संगठन ने यह भी मांग की है कि आरोपियों को लेकर उनसे पूछताछ की जाएगी और लड़कियां उनके लव जेहाद में फंसी हुई हैं. मृतक लड़की की मां ने आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की है.

WATCH: नहीं देखा होगा ऐसा चमत्कार ! कार के पहिये के नीचे आने के बाद भी बच्ची उठकर घर की तरफ दौड़ी

Trending news