Hardoi Violence: दो समुदायों के बीच हुआ था विवाद, खुलेआम तमंचा लहराने वाले 5 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1299911

Hardoi Violence: दो समुदायों के बीच हुआ था विवाद, खुलेआम तमंचा लहराने वाले 5 गिरफ्तार

Hardoi Violence: बुधवार को दो समुदायों के बीच हुए बवाल के बाद कस्बे में तनाव फैल गया था. हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी. आज पुलिस ने तमंचा लहराने और फायरिंग करने वाले मुन्ना समेत पांचों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Hardoi Violence: दो समुदायों के बीच हुआ था विवाद, खुलेआम तमंचा लहराने वाले 5 गिरफ्तार

आशीष त्रिवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में दो समुदायों के बीच हुए विवाद और हिंसा के मामले में पुलिस ने खुलेआम तमंचे लहराने और फायरिंग करने वाले युवक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, बुधवार को समुदाय विशेष के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों के घर में घुसकर मारपीट और छेड़छाड़ की थी.

कस्बे में तनाव के बाद खुलेआम तमंचे लहराए गए थे और पत्थरबाजी भी हुई थी. इस मामले में पुलिस ने 10 नामजद और 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ बलवा और मारपीट का मामला दर्ज किया गया था. आज पुलिस ने तमंचा लहराने और फायरिंग करने वाले मुन्ना समेत पांचों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

खुलेआम तमंचा लहराने वाले मुन्ना समेत पांच को भेजा जेल
हरदोई जिले की पाली थाना पुलिस ने फायरिंग हिंसा और बवाल के मामले में कस्बा पाली के इमाम चौक के रहने वाले मुन्ना, शमशाद सैनियाज, रिसालत और मारूफ को गिरफ्तार किया है. इनमें मुन्ना का दोनों हाथ में तमंचा लेकर दहशत फैलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. आज पुलिस को रूपापुर चौराहे के पास इनके होने होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने दल बल के साथ छापा मारकर पांचों को गिरफ्तार कर लिया.

Alert: त्योहारों के सीजन में मीठा जहर बनाने वाले मिलावट खोर हुए सक्रिय, रहें सावधान!

यह है पूरा मामला
दरअसल, बुधवार की शाम कस्बे के इमाम चौक मोहल्ले में मुन्ना और उसके साथियों ने एक रस्तोगी परिवार के घर पर हमला कर दिया था और घर में घुसकर बहन के साथ छेड़छाड़ भी की थी. इसके बाद कस्बे में माहौल तनावपूर्ण हो गया था. इस दौरान मुन्ना और उसके साथियों ने असलहे भी लहराए थे. फायरिंग और पत्थरबाजी कर कस्बे में दहशत फैलाई थी. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट, छेड़छाड़, बलवा, पत्थरबाजी और असलहे लहराने के मामले में 10 नामजद और 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

बुधवार को दो समुदायों के बीच हुए बवाल के बाद कस्बे में तनाव फैल गया था. हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी, ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना ना हो और कस्बे में शांति व्यवस्था कायम की जा सके. 

पीड़ित पक्ष का आरोप
पीड़ित पक्ष का आरोप था कि तिरंगा यात्रा निकालने को लेकर उपद्रवियों ने विवाद किया और हिंसक वारदात को अंजाम दिया, जिससे एक कस्बे के हालात बिगड़े. वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी का कहना है कि कस्बे में तिरंगा यात्रा निकालने को लेकर कोई विवाद नहीं हुआ था. दोनों पक्षों के बीएसटीसी और बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर बवाल हुआ था. फिलहाल, मौके पर कस्बे में भारी पुलिस बल और पीएसी तैनात है. पुलिस फरार बलवाइयों की तलाश में जुटी है.

Indpendence Day: जुमे की नमाज के बाद बाराबंकी की यह मस्जिद देशभक्ति के रंग में हुई सराबोर, बांटे गए सैकड़ों Tiranga

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान

Trending news