Greater Noida: ग्रेटर नोएडा सेंट्रो और पिकअप की भिड़ंत में एक दर्जन लोग घायल, दो की हालत नाजुक
Advertisement

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा सेंट्रो और पिकअप की भिड़ंत में एक दर्जन लोग घायल, दो की हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के Greater Noida में भयंकर सड़क हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा सेंट्रो और पिकअप की भिड़ंत में एक दर्जन लोग घायल, दो की हालत नाजुक

अवतांश कुमार चित्रांश/ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के Greater Noida में भयंकर सड़क हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.  जानकारी के मुताबिक हादसे में दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है तो वहीं बाकी घायलों का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

ओवरटेक बताई जा रही हादसे की वजह 
जेवर के झाजर रोड पर सेंट्रो और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई, जानकारी के मुताबिक हादसा  सेंट्रो के चालक द्वारा ओवरटेक करना बताया जा रहा है.  हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सेंट्रो के ओवरटेक करने से पिकअप पलट गई.पिकअप में सवार लोग किसी प्रोग्राम से लौट रहे थे. 

सीतापुर में कार और टेंपों की भिड़ंत 
उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां के बेकाबू कार टेंपों में जा टकराई. हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा बिसवां इलाके में जहांगीराबाद मार्ग पर भोला गंज के निकट का बताया जा रहा है.  टेम्पो और कार की भिड़ंत में  रेउसा के खानपुर निवासी 45 वर्षीय परमेश्वर की मौत हो गई है. वहीं इस हादसे में करीब छ: लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं. 

बिजनौर में कार ने भाई-बहन को रौंदा, मौत
बिजनौर जिले के नगीना देहात थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम एक अनियंत्रित कार ने घर के बाहर बैठे भाई -बहन को रौंद दिया.हादसे में मौके पर ही दोनों भाई-बहनों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि शनिवर शाम के समय थन नगीना देहात में मनीराम (पिता) अपनी नौ वर्षीय बेटी मानसी और चार वर्षीय बेटे संस्कार के साथ घर के बाहर दरवाजे पर बैठा हुआ था.  तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें मनीराम गंभीर रूप से घायल हो गया और दोनों भाई बहन की मौके पर ही मौत हो गई. 

Trending news