Ghazipur: काजल पांडे का स्कूटी से एक्सीडेंट नहीं, पति ने कराई थी हत्या, जानिए पूरा मामला?
Advertisement

Ghazipur: काजल पांडे का स्कूटी से एक्सीडेंट नहीं, पति ने कराई थी हत्या, जानिए पूरा मामला?

UP News: गाजीपुर में 5 फरवरी को लार्ड कॉर्नवालिस के पास एक स्कूटी एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई थी. दरअसल, वो कोई एक्सीडेंट नहीं हत्या निकली. जानिए पूरा मामला...

Ghazipur: काजल पांडे का स्कूटी से एक्सीडेंट नहीं, पति ने कराई थी हत्या, जानिए पूरा मामला?

गाजीपुर: गाजीपुर पुलिस आज हत्या के सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है, जिसमें 5 फरवरी को लार्ड कॉर्नवालिस के पास एक स्कूटी एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई थी. दरअसल, वो कोई एक्सीडेंट नहीं हत्या निकली. पुलिस ने बड़े ही सूझबूझ से गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या के 2 आरोपितों को जेल भेजा दिया है, जबकि मुख्य अभियुक्त आईटीबीपी जवान और महिला का पति अभी भी फरार चल रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मामले में पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ओमवीर सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीते 5 फरवरी को कोतवाली क्षेत्र के लार्ड कॉर्नवालिस के पास एक युवती का शव बरामद हुआ था, जिसकी पास में ही एक्सीडेंटल स्कूटी भी सड़क पर गिरी बरामद हुई थी. प्रथम दृष्टया मामला रोड एक्सीडेंट का था, जिसमें पता चला था कि युवती काजल पांडे को किसी स्कोर्पियो ने रोड पर टक्कर मारकर फरार हो गई. वहीं, जब शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया तब रिपोर्ट में सामने आया कि मृतका के गले पर निशान हैं. इसके अलावा दम घुटने से उसकी मौत हुई है.

5 फरवरी को पुलिस को मिली थी स्कूटी एक्सीडेंट की सूचना
आपको बता दें कि इस मामले की क्षेत्राधिकारी सदर और कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल की, तो पूरा मामला खुलकर सामने आया. इसमें ये बात सामने आई की मृतका काजल की कोर्ट मैरिज साल 2019 में आईटीबीपी जवान आशुतोष दुबे, निवासी सलारपुर थाना करंडा गाजीपुर के साथ हुई थी. दरअसल, काजल के नाम 30 लाख का बीमा भी था और आशुतोष को वो पैसे चाहिए थे. जानकारी के मुताबिक आशुतोष ने एक और शादी की थी.

दो शादियों का भेद खुलने के बाद पति आशुतोष पत्नी काजल से छुटकारा पाना चाहता था. घटना वाले दिन उसने काजल को सम्राट ढाबे पर बुलाया, जहां वह स्कूटी से पहुंची. इसके बाद पति आशुतोष ने काजल के नाम से रजिस्टर्ड स्कार्पियों में उसे बिठा लिया. इसके बाद आशुतोष के गांव के दो दोस्तों राकेश केशरी और प्रिंस सिंह उर्फ लड्डू के साथ वह उसे एकांत में ले गया. जहां तीनों ने काजल की गला दबाकर हत्या कर दी.

मौत को एक्सीडेंट का रूप देने की बनाई योजना 
हत्या की बारदात को अंजाम देने के बाद उन्होंने मौत को एक्सीडेंट का रूप देने की योजना बनाई. उन्होंने युवती और उसकी स्कूटी को लार्ड कॉर्नवालिस के पास सड़क पर फेंक दिया. इसके बाद स्कूटी को टक्कर भी मार दी, जिससे ये हत्या एक्सीडेंट लगे और मृतका काजल के नाम से 30 लाख का इंश्योरेंस का पैसा भी उसे मिल जाए और वो अपनी दूसरी पत्नी के साथ मौज कर सके. इन सबके बीच पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और पुलिस की सूझबूझ ने इस एक्सीडेंट जैसे दिखने वाले केस का खुलासा कर दिया.

एसपी गाज़ीपुर ने बताया कि बारदात के दोनों सहयोगी राकेश और प्रिंस के पास से हथियार, जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. दोनों को जेल भेज दिया है. बता दें कि दोनों हिस्ट्रीशीटर भी करंडा थाने के बताए जा रहे हैं. फिलहाल, आरोपी पति फरार है. बताया जा रहा है कि वो जम्मू कश्मीर की तरफ आईटीबीपी बटालियन में पोस्टेड है, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

Trending news