Noida : राम नाम के लोगों को फ्री भोजन का ऑफर, कट्टरपंथियों को नोएडा के मोहम्मद ओवैस का जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2086798

Noida : राम नाम के लोगों को फ्री भोजन का ऑफर, कट्टरपंथियों को नोएडा के मोहम्मद ओवैस का जवाब

Noida News : नोएडा में इन दिनों एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां मोहम्‍मद ओवैस ने राम मंदिर बनने की खुशी में एक अनोखा ऑफर दिया है. उन्होंने अपनी दुकान के सामने पोस्‍टर लगाया है कि श्री राम जी, सीता माता, श्री लक्ष्मण जी, हनुमान जी के नाम वाले व्यक्ति के लिए जीवन भर फ्री खाने की व्यवस्था की है.

Noida : राम नाम के लोगों को फ्री भोजन का ऑफर, कट्टरपंथियों को नोएडा के मोहम्मद ओवैस का जवाब

नोएडा : अयोध्या के राम मंदिर में रामलला विराजमान हो गए हैं. देश भर में राममय वातावरण है. अयोध्या में हर दिन लाखों लोग दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. इस बीच नोएडा राम की भक्ति का एक अनोखा रूप देखने को मिला. यहां मोहम्‍मद ओवैस ने राम मंदिर बनने की खुशी में एक अनोखा ऑफर दिया है. उन्होंने अपनी दुकान के सामने पोस्‍टर लगाया है कि श्री राम जी, सीता माता, श्री लक्ष्मण जी, हनुमान जी के नाम वाले व्यक्ति के लिए जीवन भर फ्री खाने की व्यवस्था की है.

बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-16 में पिछले 2010 से बॉबी फूड कार्नर नाम से खाने की दुकान लगाते हैं. मोहम्मद ओवैस ने राम मंदिर बनने की खुशी में अपनी दुकान पर एक पोस्‍टर लगाया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि भगवान श्री राम जी, सीता माता, श्री लक्ष्मण जी, श्री बजरंग बली जी के नाम वाले व्यक्ति के लिए सम्मान और फ्री खाने की व्यवस्था की है.' यह पोस्टर इन दिनों नोएडा में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बदायूं के रहने वाले हैं मोहम्मद ओवैस
मोहम्मद ओवैस मूल रूप से बदायूं के रहने वाले हैं. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया ''मैं पिछले 2010 से सेक्टर-16 में रहकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा हूं. लेकिन कुछ लोग हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर आपसी भाईचारे में खटास पैदा करते रहते हैं. हम और हमारा परिवार हर एक समुदाय के त्योहारों को मनाते हैं. उनके ईश्वर में हमारी आस्था है. इसीलिए हम भगवान राम का मंदिर बनने की खुशी में अपनी दुकान पर राम, लक्ष्मण, सीता और बजरंग बली नाम के भाई-बहनों के लिए फ्री खाने की व्यवस्था की है. साथ ही दुकान पर आने पर उनका हम सम्मान भी करेंगे.'' 

 यह भी पढ़ें: बलिया में बिना दूल्हों का सामूहिक विवाह, खुद को ही जयमाला डालती नजर आईं दुल्हनों का फर्जीवाड़ा
कट्टरपंथी हुए नाराज
उन्होंने पूरे देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए बताया कि ''मेरे इस कार्यक्रम से मेरे समुदाय के कुछ लोग नाराज भी हैं. उन्होंने मुझ पर और इस खाने की व्यवस्था पर ऑब्जेक्शन उठा दिया है. उन्होंने मुझसे कई तरह की बातें की है. लेकिन इससे मेरे इरादे पर कोई असर नहीं पड़ेगा. मैं पूरी तरह से हिन्दू धर्म का सम्मान करता हूँ. इसीलिए मैंने राम मंदिर की खुशी में अपनी दुकान पर खाना फ्री कर दिया है.''

Trending news