Pilibhit :पहले दोस्ती फिर शादी कर लोगों को दुल्हन करती थी ब्लैकमेल, पिता और भाई भी फंसे
Advertisement

Pilibhit :पहले दोस्ती फिर शादी कर लोगों को दुल्हन करती थी ब्लैकमेल, पिता और भाई भी फंसे

यूपी के पीलीभीत में एक लड़की पर लोगों से पहले दोस्ती करने, फिर शादी और उसके बाद ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगा है. आरोप है कि उसकी इस हरकत में भाई और पिता भी शामिल हैं.

Pilibhit :पहले दोस्ती फिर शादी कर लोगों को दुल्हन करती थी ब्लैकमेल, पिता और भाई भी फंसे

मोहम्मद तारिक़/पीलीभीत : सदर कोतवाली में एक लड़की, उसके भाई और पिता के खिलाफ लोगों के साथ ठगी की शिकायत की गई है. पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले रेहान खान ने आरोप लगाया है कि 2015 में उसकी मुलाकात बरेली में एक युवती से हुई. वह लड़की के साथ लिविंग रिलेशन में रहने लगा. कुछ समय बाद लड़की शादी का दबाव बनाने लगी. दबाव में आकर उससे 2016 में शादी कर ली. रेहान का कहना है बाद में वह एक दवा कंपनी में नौकरी करने लग गया और वह लुधियाना जाने लगा. लेकिन उसकी पत्नी लुधियाना नहीं गई.

लड़की के पति और पीड़ित रिहान का कहना है कि वह लगातार लुधियाना से अपनी पत्नी को पैसे भेज रहा था. बावजूद इसके उसकी पत्नी ने 2017 में जहानाबाद निवासी अलीम से शादी कर ली. कुछ समय बाद अलीम व उनके परिवार वालों पर मुकदमा दर्ज कर लाखों रुपये ले लिए. बाद में अलीम की मौत हो गई. इसके बाद उसकी पत्नी ने 2019 में दिल्ली निवासी परवेज सिद्दीकी से शादी कर ली. कुछ दिनों बाद उससे भी तलाक ले लिया. बाद में परवेज सिद्दीकी की भी मौत हो गई रेहान का कहना है कि पीलीभीत आने पर उसे अपनी पत्नी के कई विवाह के बारे में पता चला तो उसने विरोध जताया. इसके बाद उसकी पत्नी ने उसके व उसके परिवार पर भी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया. बाद में अपने पिता और भाई के साथ मिलकर 10 लाख रुपये मांगने लगी. पैसे नहीं देने पर उसे जेल भिजवा दिया. रिहान का कहना है कि जो 2 पतियों की मौत हुई है उनकी भी जांच होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: जानिए कितनी है यूपी के मंत्रियों की सैलरी, मिलती हैं कौन-कौन सी सुविधाएं

पुलिस कर रही जांच

रेहान की तहरीर पर पुलिस ने लड़की उसके पिता व उसके भाई पर रंगदारी, ब्लैक मेलिंग एवं साजिश रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि सबूत के आधार पर दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी. 

WATCH: इंतजार खत्म, इस दिन खाते में आ रही है पीएम किसान निधि की 13वीं किस्त !

Trending news