एटा: 17 साल छोटी पत्‍नी से शादी करना शख्‍स को पड़ा भारी, प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला
Advertisement

एटा: 17 साल छोटी पत्‍नी से शादी करना शख्‍स को पड़ा भारी, प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

एटा के मिरहची थाना क्षेत्र की घटना. अपने से 17 साल छोटी लड़की से युवक ने की थी शादी. आए दिन दोनों में होती थी लड़ाई. 

एटा: 17 साल छोटी पत्‍नी से शादी करना शख्‍स को पड़ा भारी, प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

एटा: जनपद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने इनके कब्‍जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम नगला श्याम में खूबचंद्र का विवाह 8 साल पहले हुई थी. खूबचंद्र और उसकी पत्‍नी की आयु में 17 वर्ष का अंतर था. इसके चलते खूबचंद्र की पत्‍नी का यह रिश्‍ता पसंद नहीं था. दोनों में आए दिन लड़ाई भी होती थी. बताया गया कि मृतक खूबचन्द्र के पास करीब 1.5 बीघा पैतृक खेत था. खूबचन्द्र बटाई पर लेकर खेती करता था. 

गांव के ही युवक से हुआ प्रेम 
बताया गया कि खूबचन्द्र ने करीब 4 वर्ष पूर्व अपने गांव के ही श्याम सिंह की जमीन बटाई पर ले ली थी. इसी बीच उसकी पत्नी, श्याम सिंह के बेटे अमन के संपर्क में आ गई. दोनों में प्रेम हो गया. करीब 5 माह पूर्व मृतक खूबचन्द्र ने अपनी पत्नी और अमन को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसको लेकर दोनों में मारपीट भी हुई थी. 

पत्‍नी पर रख रहा था निगरानी 
इसके बाद खूबचन्द्र ने अपनी पत्नी को उसके मायके भेज दिया. करीब ढाई माह पूर्व ही वह अपने मायके से वापस नगला श्याम आई थी. वापस आने के बाद खूबचन्द्र अपनी पत्नी पर कड़ी निगरानी रखने लगा. खूबचन्द्र द्वारा सख्ती किए जाने से उसकी पत्नी और अमन को मिलने का मौका नहीं मिल पा रहा था. इसी वजह से अमन और मृतक की पत्नी ने खूबचन्द्र को अपने रास्ते से हटाने का मन बना लिया. 

गोली मारकर की हत्‍या 
मृतक खूबचन्द्र रोज गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर अपने मटर के खेत की रखवाली करने के लिए जाता था. हत्या के दिन भी मृतक खूबचन्द्र अपने खेत पर गया था. इस बात की जानकारी मृतक की पत्नी ने उसके घर से निकलते ही अमन और अतुल को फोन पर दे दी. साथ ही खुद भी चोरी छिपे खेत पहुंच गई. इसी बीच अमन और अतुल ने खूबचंद्र की गोली मारकर हत्‍या कर दी. 

कॉल रिकॉर्ड से खुला राज 
हत्‍या के बाद अमन और अतुल ने तमंचा कुछ दूर एक सरसों के खेत में फेंक दिया. वहीं, मृतक की पत्नी खूबचन्द्र का मोबाइल फोन उसकी जेब से निकालकर वापस घर आ गई और मोबाइल को बंद कर दिया. पुलिस ने कॉल रिकॉर्ड से अमन तक पहुंची तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने खूबचंद्र की पत्‍नी समेत अमन और अतुल को गिरफ्तार कर ली. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस भी बरामद कर लिया है. 

WATCH: जानें क्या है महिला सम्मान बचत पत्र योजना, जिसकी बजट में हुई घोषणा

Trending news