Etah News : सपा के पूर्व विधायक और उनके भाई नौकरानी से रेप के आरोप में फंसे, दोनों अखिलेश यादव के बेहद करीबी
Advertisement

Etah News : सपा के पूर्व विधायक और उनके भाई नौकरानी से रेप के आरोप में फंसे, दोनों अखिलेश यादव के बेहद करीबी

Etah News : सपा के पूर्व विधायक और उनके सगे भाई पूर्व जिला पंचायत अध्‍यक्ष पर अब तक करीब 90 आपराधिक मामले दर्ज किए जा चुके हैं. इतना ही नहीं जिला प्रशासन की ओर से दोनों भाइयों की करोड़ों की संपत्ति भी जब्‍त की जा चुकी है.   

सपा के पूर्व विधायक रामेश्‍वर सिंह और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

Etah News : समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामेश्‍वर सिंह यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं. पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव पर एक और दुष्‍कर्म का मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि उन्‍होंने अपनी नौकरानी के साथ जबरन दुष्‍कर्म किया है. वहीं, पूर्व जिला पंचायत अध्‍यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव पर पीड़िता को धमकाने का आरोप है. पूर्व विधायक रामेश्‍वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्‍यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव सगे भाई हैं. 

अखिलेश यादव के करीबी हैं सपा विधायक 
पूर्व विधायक रामेश्‍वर सिंह यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी माने जाते हैं. दोनों भाई कई महीनों से जेल में बंद हैं. दोनो भाइयों पर अब तक करीब 90 आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं. थाना जैथरा क्षेत्र के कस्बा जैथरा में स्थित पूर्व विधायक के आवास का मामला बताया जा रहा है. महिला के मुताबिक, पूर्व विधायक ने साल 2019 में रेप किया था. 

कौन है अखिलेश के बेहद करीबी सपा विधायक 
बता दें कि रामेश्वर सिंह यादव सपा से तीन बार विधायक रहे चुके हैं. एटा के अलीगंज विधानसभा चुनाव से उन्होंने पहली बार साल 1996 में जीत दर्ज की थी. इसके बाद साल 2002 के विधानसभा चुनाव में भी वह दोबारा इसी सीट से विजयी हुए. वहीं, साल 2007 के विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. वर्ष 2012 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने इस सीट पर तीसरी बार जीत दर्ज की. 

करोड़ों की संपत्ति जब्‍त 
एटा जिला प्रशासन की ओर से रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई की 29 करोड़ की संपत्ति को जब्त की जा चुकी है. इसमें 3 स्कॉर्पियो, 1 फॉर्च्यूनर, 1 एमजी हेक्टर, 1 मर्सिडीज और 1 ऑडी कार शामिल हैं. उनके खिलाफ अवैध कमाई के जरिए संपत्ति अर्जित किए जाने का आरोप है. 

WATCH: महिला ने सोसायटी गार्ड को दोस्तों से पिटवाया, कार पार्किंग को लेकर हुई थी नोकझोंक

Trending news