Hardoi: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा को बताया गुंडों का समूह, कहा- 'कई चुनाव हारने के बाद पार्टी फ्रस्ट्रेटेड है'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1319308

Hardoi: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा को बताया गुंडों का समूह, कहा- 'कई चुनाव हारने के बाद पार्टी फ्रस्ट्रेटेड है'

Deputy CM in Hardoi: आज डिप्टी सीएम बृजेश पाठक हरदोई में जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक और निरीक्षण करने पहुंचे. इस मौके पर डिप्टी उन्होंने सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला और पार्टी को गुंडे-मवालियों का गढ़ बताया.  

Hardoi: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा को बताया गुंडों का समूह, कहा- 'कई चुनाव हारने के बाद पार्टी फ्रस्ट्रेटेड है'

Hardoi: हरदोई में आज डिप्टी सीएम बृजेश पाठक जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक और निरीक्षण करने पहुंचे. इस मौके पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस पार्टी में गुंडे, माफिया, मवाली और असामाजिक तत्वों का जमावड़ा है जिसे जनता ने नकारा है. साथ ही डिप्टी सीएम ने दावा किया कि 2024 में सभी 80 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की सभी योजनाओं को लागू कराना और युवाओं की ऊर्जा को विकास में लगाना उनका प्रयास रहेगा. डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के बाद सभी से बूस्टर डोज लगवाने की अपील की. 

हरदोई के विकास भवन में समीक्षा बैठक के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि कई चुनाव हारने के बाद समाजवादी पार्टी पूरी तरीके से फ्रस्टेट हो चुकी है. साथ ही कहा कि अपराधियों को पुष्पित पल्लवित करना समाजवादी पार्टी का मूल कार्य है. 2024 में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार सपा को पता चलेगा कि उत्तर प्रदेश की जनता को गुंडे, माफिया, मवाली वाली सरकार कभी स्वीकार नहीं होगी. 

डिप्टी सीएम ने कहा कि हरदोई जनपद में विकास कार्यों की बिंदुवार समीक्षा की गई है. केंद्र और प्रदेश सरकार की जो गरीब कल्याण की योजनाएं हैं उनपर चर्चा हुई है. बीजेपी का संकल्प है कि हरदोई जनपद पूरे प्रदेश में नंबर वन की श्रेणी में आए. हरदोई विकास के पथ पर अग्रसर हो इसके लिए हमारी सरकार संकल्पित है और इसी दिशा में काम कर रही है. 

बृजेश पाठक ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बूस्टर डोज लगातार लोगों लगया जा रहा है. उन्होंने लोगों से बूस्टर डोज लगवाने का अनुरोध किया और साथ ही हरदोई जिले को स्वस्थ रखने की बात कही. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के आम जनमानस को उच्च कोटि की चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध कराई जा कही है.

Trending news