Bahraich News: बहराइच में मगरमच्छ के जबड़ों में फंसा मासूम, चबा डाला हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1798791

Bahraich News: बहराइच में मगरमच्छ के जबड़ों में फंसा मासूम, चबा डाला हाथ

Bahraich News: यूपी के बहराइच में एक डरावनी घटना सामने आई है. यहां एक मासूम को एक मगरमच्छ ने गहरे पानी में खींच लिया. इसके कारण बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल बच्चे का इलाज अस्पताल में जारी है. 

Bahraich News: बहराइच में मगरमच्छ के जबड़ों में फंसा मासूम, चबा डाला हाथ

राजीव शर्मा/बहराइच: मगरमच्छ के जबड़ों में फंस जाना एक बुरे सपने से कम नहीं है. कुछ ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के बहराइच में यहां एक छोटा बच्चा खेलते खेलते मगरमच्छ के जबड़ों में जा फंसा. इसके बाद बड़ी मशक्कत के बाद बच्चे की जान किसी तरह बच पाई. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल मामला बहराइच के मधवापुर ग्राम पंचायत गांव का है. यहां गुरुवार को रमतलिया गांव में ही रहने वाला 10 साल का अनिल कुमार खेलने के लिए घर के पीछे गया हुआ था. इसी दौरान बच्चा खेलते खेलते पास ही में मौजूद तालाब तक जा पहुंचा. यहां तालाब से अचानक एक मगरमच्छ निकल आया फिर बच्चे का हाथ दबोच लिया और गहरे पानी में खींच लिया. बच्चे की चीख पुकार सुनके आस पास मौजूद ग्रामीणों ने मगरमच्छ की पकड़ से किसी तरह बच्चे को बचाया. 

तालाब से निकला मगरमच्छ 
बताया जा रहा है कि बच्चे के घर से कुछ ही दूर बने तालाब में मगरमच्छ मौजूद था. जैसे ही बच्चा खेलते खेलते तालाब के पास पहुंचा वैसे ही मगरमच्छ ने बच्चे पर धावा बोल दिया. मगरमच्छ ने बुरी तरह बच्चे के हाथ को जबड़ों में फसाया और गहरे तालाब में खींच ले गया. मगरमच्छ ने बिल्कुल के शिकार की तरह बच्चे पर हमला किया.  

ग्रामीणों ने बचाई जान 
बच्चे की चीख पुकार सुनते ही आस पास मौजूद ग्रामीण आनन फानन बच्चे के पास पहुंचे और किसी तरह संघर्ष करके बच्चे की जान बचा ली. मगरमच्छ ने इस हमले में बच्चे के हाथ को बुरी तरह चबा लिया. इसके कारण बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

अस्पताल में इलाज जारी 
बच्चे को मगरमच्छ के चंगुल से बचा कर तालाब के बाहर जब निकाला गया. तो मालूम चला की मगरमच्छ ने बच्चे के हाथ को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया है. इसके बाद बच्चे को जल्द से जल्द जिला अस्पताल पहुंचाया गया यहां 10 वर्षीय अनिल का इलाज चल रहा है. फिलहाल बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

Watch: ज्ञानवापी के ASI सर्वे पर अभी जारी रहेगी रोक, हाईकोर्ट 3 अगस्त को सुनाएगा फैसला

Trending news