हरदोई में अपराधियों के हौसले बुलंद, तीन वारदातों से पैदा की दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1348792

हरदोई में अपराधियों के हौसले बुलंद, तीन वारदातों से पैदा की दहशत

हरदोई में तीन अलग-अलग वारदातों ने जनपद में पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. यहां अतरौली में लेखपाल के सामने युवतियों ने प्रधान पुत्र के साथ मारपीट की तो वहीं मल्लावां में बुजुर्ग को लोगों ने पीटा और लोनार में प्रधान पक्ष पर असलहे से फायरिंग हुई है.

हरदोई में अपराधियों के हौसले बुलंद, तीन वारदातों से पैदा की दहशत

आशीष द्विवेदी/हरदोई:  हरदोई के 3 अलग अलग थाना इलाकों में लाइव पिटाई व फायरिंग के वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस मामले में एएसपी ने बताया कि तीनों जगह मुकदमे पंजीकृत किए गए हैं. पुलिस इन सभी मामले में कार्रवाई कर रही है. पिटाई का पहला वीडियो अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम शायमदासपुर का है. यहां लेखपाल कुलदीप श्यामदासपुर में घूरे के गड्ढे की जमीन की पैमाइश करने गए थे.

बताया जाता है कि उसी समय प्रधान श्रीप्रकाश के पुत्र अनुज को मौके पर बुलाकर सीमांकन शुरू शुरू करा दी. लेखपाल व अन्य लोग सीमांकन कर रहे थे. इतने में गांव के ही राजाराम की पुत्री सरोजनी,सीता,निर्मला व सीता पुत्री राजू पैमाइश का विरोध करते हुए प्रधान पुत्र अनुज की चप्पलों से पिटाई करने लगी. यह देखकर ग्रामीणों ने घटना का वीडियो मोबाइल में बना लिया. अनुज ने युवतियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इन लोगों ने उसको रेप केस लगाने की धमकी दी. प्रधान पुत्र की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

लोनार कोतवाली की दूसरी घटना

दूसरा वीडियो लोनार कोतवाली इलाके के नस्योली डामर का है. बताया जाता है कि यहां प्रधान नाली बनवा रहा था जिसका दबंग विरोध कर रहे थे . इसी बात को लेकर गाली गलौज के बाद दबंगों ने असलहे से फायर कर दिया. इसका प्रधान पक्ष ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती के लिए भारत रत्न की मांग

बुजुर्ग की पिटाई

वहीं तीसरा मामला मल्लावां कोतवाली इलाके के बांसा गांव का है. यहां पर एक बुजुर्ग को कुछ लोग डंडे से पीट रहे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि सभी मामलों में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. सबूतों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news