'ये हमको किन्नर बनाना चाहते हैं, लड़कियों जैसी हरकतें करना सिखाते हैं', फिर लड़के ने किया ये
Advertisement

'ये हमको किन्नर बनाना चाहते हैं, लड़कियों जैसी हरकतें करना सिखाते हैं', फिर लड़के ने किया ये

CRIME NEWS: मृतक के परिजनों ने बताया कि जब युवक के रखे हुए सामान की तलाशी ली तो उसमें एक मोबाइल मिला, इस मोबाइल में युवक ने आत्महत्या करने से पहले आत्महत्या की वजह को बताया है. उसने कहा कि मेरी मौत का जिम्मेदार तीन किन्नर हैं जो कि मुझ पर पिछले काफी समय से लगातार किन्नर बनाए जाने का दबाव बना रहे थे.

मृतक का भाई

कन्हैया शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक युवक ने किन्नरों पर गंभीर आरोप लगाते हुए सुसाइड कर लिया. युवक ने सुसाइड से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसमें युवक कह रहा है कि ये किन्नर हम जैसे लड़कों को पकड़ते हैं और मां-बाप से दूर करते हैं. ये ऐसे बच्चों पर हाथ डालते हैं, जिनकी चाल लड़कियों जैसी होती है और जो गरीब होते हैं. फिर ये लोग लड़कियों जैसी हरकतें करना सिखाते हैं. इसके बाद उनसे गलत काम कराते हैं.

क्या है पूरा मामला? 
मथुरा शहर के थाना गोविंद नगर इलाके के बिरला मंदिर चौकी के बराबर कृष्णापुरम कॉलोनी में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि किन्नरों के द्वारा एक अच्छे खासे युवक को पैसे का लोभ लालच और डरा धमकाकर जबरन किन्नर बनाया जा रहा था. इसी प्रताड़ना से प्रताड़ित होकर युवक ने फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. युवक द्वारा की गई आत्महत्या की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर बिरला मंदिर चौकी प्रभारी पहुंच गए और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि जब युवक के रखे हुए सामान की तलाशी ली तो उसमें एक मोबाइल मिला, इस मोबाइल में युवक ने आत्महत्या करने से पहले आत्महत्या की वजह को बताया है. उसने कहा कि मेरी मौत का जिम्मेदार तीन किन्नर हैं जो कि मुझ पर पिछले काफी समय से लगातार किन्नर बनाए जाने का दबाव बना रहे थे. वे लोग मेरे मौत का जिम्मेदार है. 

फिलहाल घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई की पुलिस से मांग की है. गोविंद नगर थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मोबाइल में मिले वीडियो की जांच की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news