Haldwani: जानिए छात्र पर किसने किया चाकू से हमला, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1467522

Haldwani: जानिए छात्र पर किसने किया चाकू से हमला, मचा हड़कंप

Crime News: हल्द्वानी में छात्रा पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर स्कूल के बाहर एक छात्र को चाकू मारने की घटना को अंजाम दिया गया.

Haldwani: जानिए छात्र पर किसने किया चाकू से हमला, मचा हड़कंप

हल्द्वानी: उत्तराखंड (Uttrakhand) में छात्रा पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल, पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर स्कूल के बाहर एक छात्र को चाकू मारने की घटना को अंजाम दिया गया. मामला Cके भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र का है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

स्कूल के पास हुआ चाकू से हमला
आपको बता दें कि गुरुतेग बहादुर स्कूल में 12वीं में पढ़ने वाले छात्र सक्षम के ऊपर कुछ युवकों ने हमला कर दिया. चाकू से हमला करने के मामला स्कूल के पास का ही है. इस मामले में बताया जा रहा है कि गुरु तेग बहादुर स्कूल के बाहर छात्रों के दो गुटों में झड़प हो गई थी. इस झड़प के दौरान सक्षम नाम के युवक को चाकू मार दिया गया.

हल्द्वानी के निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती 
सूचना मिलते ही लोग वहां मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में घायल सक्षम को इलाज के लिए हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मामले में एसपी क्राइम हल्द्वानी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी क्राइम हल्द्वानी जगदीश चंद्र ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हल्द्वानी पुलिस अभी इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है. इसके अलावा मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. जानकारी के मुताबिक सक्षम पर चाकू से हमला करने वाले युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस लगाता दबिस दे रही है. जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news