Crime: मामूली कहासुनी के बाद हुआ खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, बेटी की हालत चिंताजनक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1319613

Crime: मामूली कहासुनी के बाद हुआ खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, बेटी की हालत चिंताजनक

Crime Barabanki: फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के सराय खांसी गांव में दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान एक पक्ष से एक महिला और 4 लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया.

Crime: मामूली कहासुनी के बाद हुआ खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, बेटी की हालत चिंताजनक

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के सराय खांसी गांव में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. दोनों पक्षों से हुई मारपीट में एक महिला की मौत हो गई. वहीं, मृतक महिला की बेटी गंभीर घायल बताई जा रही है, जिसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

मारपीट की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक महिला के परिजनों ने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ हत्या किए जाने की तहरीर दी है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, महिला की मौत और बेटी की हालत गंभीर होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

यह है पूरा मामला
बता दें कि पूरी घटना बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के सराय खांसी गांव की है. इस गांव में दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी में देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. आरोप है कि इस दौरान एक पक्ष से एक महिला और 4 लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया.

इस हमले में दूसरे पक्ष की एक महिला और उसकी बेटी गंभीर घायल हुई. मौके पर पहुंचे अन्य लोगों ने घायल महिला और उसकी बेटी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

आदत है बदल डालोः बिस्तर पर बैठकर खाना खाने की है आदत, तो जान लें इसके  नुकसान

घटना के बाद मचा परिवार में कोहराम 
महिला और उसकी बेटी को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया और बेटी की गंभीर हालत देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर इलाज के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृतक महिला के परिजनों ने विपक्षियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस इस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर कार्रवाई की बात कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news