चंदौली में सपा पर शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज, बोले- साइकिल हो गई पंचर, भाजपा जीतेगी बंपर
Advertisement

चंदौली में सपा पर शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज, बोले- साइकिल हो गई पंचर, भाजपा जीतेगी बंपर

UP Chunav 2022: जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विपक्षियों पर निशाना साधा. वहीं, मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के धमकी भरे वायरल वीडियो के सवाल पर का जवाब देते हुए कहा कि रस्सी जल गई बल नहीं गया. 

चंदौली में सपा पर शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज, बोले- साइकिल हो गई पंचर, भाजपा जीतेगी बंपर

संतोष जायसवाल/चंदौली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर आ पहुंचा है. प्रदेश में छह चरणों में मतदान हो चुके हैं, जबकि अंतिम चरण का मतदान अभी बाकी है. सातवें चरण के मतदान से पहले सभी राजनैतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंक देना चाहते हैं. इसी बीच चंदौली जिले के सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र के सदलपुरा गांव में भाजपा द्वारा रैली का आयोजन किया गया. इसमें देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए. 

दरअसल, 2017 विधानसभा चुनाव में भाजपा की लहर के बावजूद जिले की सकलडीहा सीट पर बीजेपी हार गई थी. इस सीट पर सपा का कब्जा था. वहीं, इस विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सकलडीहा सीट पर कब्जा करने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगा दी है. इसी क्रम में रक्षा मंत्री और मध्यप्रदेश के सीएम की सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान दोनों नेताओं ने यूक्रेन मामले को लेकर पीएम मोदी को सबसे बड़ा नेता बताया और भारतीय बच्चों को निकालने में पीएम मोदी के प्रयासों की सराहना की. 

सपा पर साधा निशाना 
जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विपक्षियों पर निशाना साधा. वहीं, मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के धमकी भरे वायरल वीडियो के सवाल पर का जवाब देते हुए कहा कि रस्सी जल गई बल नहीं गया. यह बल 10 मार्च के बाद निकल जाएगा. ऐसे लोग जिनका प्रदेश और प्रदेश की जनता के कल्याण से कोई वास्ता नहीं रहा. जिन्होंने प्रदेश को तबाह किया, जनता को लूटा, लोगों का खून पिया, इनको भाजपा सरकार छोड़ने वाली नहीं है. इसलिए सब परेशान हैं और बौखला रहे हैं. बौखलाहट में इस तरह की चीजें निकल रही हैं. उन्होंने आगे कहा, जब सपा का राज था, तो माफिया खिलखिलाते थे. अब योगी जी के राज में जेलों में पड़े बिलबिला रहे हैं. 

"सपा की साइकिल पंचर हो गई है"
शिवराज सिंह ने अखिलेश को औरंगजेब बताकर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव तो औरंगजेब है, यह मैं नहीं खुद मुलायम सिंह यादव जी कहते हैं, जो अपने बाप का नहीं हुआ वह आपका क्या होगा? वर्ष 2017 में सत्ता के लिए अखिलेश ने पिता को पार्टी से बाहर कर खुद को सर्वे-सर्वा बना लिया था. उन्होंने आगे कहा, समाजवादी पार्टी की साइकिल में कमीशन का पहिया और करप्शन का हैंडल लगा है और सीट पर बैठकर माफिया चलाते थे. अब सपा की साइकिल हो गई पंचर, बीजेपी जीतेगी बंपर. 

यूक्रेन मामले पर विपक्ष के हमले का दिया जवाब
वहीं, यूक्रेन मामले पर पीएम मोदी पर विपक्ष के हमले का जवाब देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत की जनता के रक्षक हैं. जब-जब दुनिया के किसी हिस्से में भारतीय नागरिकों पर संकट आया, तो उन्हें बचाने मोदी जी सबसे पहले आगे आये. भारतीय जनता पार्टी की सरकार आगे आई. अफगानिस्तान में भारतीय नागरिक फंसे, तो उन्हें सुरक्षित निकाल कर लाए.  कोविड का संकट आया, तो ऑपरेशन वंदे मातरम चलाया. पूरी दुनिया से लोगों को निकाल कर लाया गया. आज जब यूक्रेन में हमारे लोग फंसे हैं, तो भी रोज हजारों लोगों को निकाल कर ला रहे हैं. इसके लिए हमारे जवान भी लगे हुए हैं और रूस ने भी मानवीय कारीडोर बना करके भारतीयों को सुरक्षित निकालने का फैसला किया है. 

वहीं, मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को चौथे चरण में ही बहुमत मिल चुका है. भारतीय जनता पार्टी की जबरदस्त आंधी है. योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने जो काम किया है, जनता उसकी प्रशंसा कर रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news