Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में MBBS फर्स्ट ईयर छात्रा की हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2222839

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में MBBS फर्स्ट ईयर छात्रा की हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एमबीबीएस की फर्स्ट ईयर की छात्रा की हत्या का मामला प्रकाश में आया है.

 

UP Crime News

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की फर्स्ट ईयर की छात्रा का शव कॉलेज के पीछे रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला. छात्रा औरैया जनपद के गांव अजीतबल की रहने वाली बताई जा रही है. घटना के दौरान छात्रा के साथ उसका दोस्त कुनाल सैनी भी मौके पर मौजूद था. उसने पुलिस को बताया कि वो दोनों रेलवे ट्रैक पर टहलने गए थे तभी एक मालगाड़ी की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई. 

यह मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र के बेगराजपुर का है. ऐपको बता दें मंसूरपुर क्षेत्र में रेलवे की डेडिकेटेड फ्रेट कारिडोर की लाइन निकलती है और युवक के छात्रा की मृत्यु उसी लाइन के निकट ट्रेन की चपेट में आने से हुई. मंसूरपुर थाना के इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा की मौत हो गई है, जबकि छात्र भी मामूली रूप से चोटिल हुआ है. और हादसे से संबंधित सूचना मृतक छात्रा के स्वजन को दे दी गई है एवं उनके यहां पहुंचने पर ही मृतक छात्रा का पोस्टमार्टम कराए जाने की स्थिति साफ होगी.

और पढ़ें  -  हापुड़ में फर्जी CBI इंस्पेक्टर अरेस्ट, लालबत्ती गाड़ी से पहुंचा था मतदान केंद्र

और पढ़ें  -  चलती कार बनी आग का गोला, मां व ढाई माह का बच्चा आग में बुरी तरह झुलसा

Trending news