सीबीआई की रेड से मेरठ में पोर्न वीडियो के कारोबार का खुलासा, तुर्की से जुड़ा कनेक्शन
Advertisement

सीबीआई की रेड से मेरठ में पोर्न वीडियो के कारोबार का खुलासा, तुर्की से जुड़ा कनेक्शन

मेरठ में अश्लील वीडियो का कारोबार क्या तुर्की से संचालित हो रहा था. आखिर कहां से हो रही थी ऐसी वीडियो की सप्लाई. सीबीआई की टीम ने रेड मारकर कई अहम सबूत जुटाए हैं.

सीबीआई की रेड से मेरठ में पोर्न वीडियो के कारोबार का खुलासा, तुर्की से जुड़ा कनेक्शन

पारस गोयल/मेरठ : दुनिया भर में प्रतिबंधित चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले को लेकर सीबीआई की टीम ने मेरठ में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है. छापेमारी की कार्रवाई के दौरान सीबीआई ने निसार नाम के एक युवक से पूछताछ की. बताया जा रहा है कि युवक के मोबाइल में अश्लील कंटेंट मिला है. सीबीआई की टीम ने उसके तीन मोबाइल जब्त कर लिए हैं. आरोप है कि मोहम्मद निसार नाम का शख्स सोशल मीडिया और प्रतिबंधित वेबसाइट पर बच्चों के अश्लील वीडियो अपलोड कर रहा था, जिसका नेटवर्क कहीं विदेश में संचालित होता है.

निसार नामक शख्स राडार पर
मेरठ में अचानक सीबीआई की टीम की छापेमारी से हड़कंप मच गया. हालांकि सीबीआई ने इसे गोपनीय रखा था, लेकिन मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में सीबीआई की टीम को पुलिस फोर्स मांगना पड़ा. ये मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी का है. जहां निसार नाम का एक शख्स कारपेंटर का काम करता है, लेकिन इसी शख्स पर आरोप है की चाइल्ड पोर्नोग्राफी के वीडियोज को प्रतिबंधित वेबसाइट पर अपलोड करता है. आपको बता दें कि दुनिया में ढाई सौ से ज्यादा ऐसी पोर्न वेबसाइट से जिन्हें प्रतिबंधित कर दिया गया है. चाइल्ड पॉर्नोग्राफी के वीडियो को डाउनलोड या अपलोड करना अपराध की श्रेणी में आता है और निसार यही काम कर रहा था.

तुर्की से जुड़ रहा कनेक्शन

सूत्रों की माने तो तुर्की के विदेश मंत्रालय से पीएमओ को इनपुट दिया गया था. इसी इनपुट के आधार पर सीबीआई की टीम ने मेरठ में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है. फिलहाल सीबीआई की टीम है इस मामले में जांच कर रही है. हालांकि मेरठ के पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं.

निसार ने खुद स्वीकार किया कि उसके मोबाइल से अश्लील वीडियो और फोटो बरामद हुए हैं, जिस पर सीबीआई की टीम ने उसके कमरे की भी तलाशी ली. उन्हें आशंका है कि इसी कमरे में यह पोर्न वीडियो शूट किए जा रहे हैं. इसके बाद सीबीआई की टीम ने उसके मोबाइल जब्त कर लिए और उस पर जांच की जा रही है.

Watch: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन, दुबई में ली आखिरी सांस

Trending news