यूपी चुनाव 2022: कर्ज में डूबे किसान घुटन में जीने को मजबूर, बीजेपी छोड़े अपनी संकीर्ण मानसिकता-मायावती
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: कर्ज में डूबे किसान घुटन में जीने को मजबूर, बीजेपी छोड़े अपनी संकीर्ण मानसिकता-मायावती

यूपी चुनाव 2022: यूपी में चल रहे विधानसभा चुनावों के बीच रविवार को बसपा प्रमुख मायावती ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- कर्ज में डूबी घुटन का जीवन जीने को मजबूर किसानों द्वारा आत्महत्या की खबरें विचलित करती और.....

यूपी चुनाव 2022: कर्ज में डूबे किसान घुटन में जीने को मजबूर, बीजेपी छोड़े अपनी संकीर्ण मानसिकता-मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का विपक्षी दलों पर हमला लगातार जारी है. बीएसपी चीफ मायावती ने रविवार को किसानों और बेरोजगारों की आत्महत्या का मामला उठाते हुए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है. मायावती ने आज दो ट्वीट के जरिए निशाना साधा है.

लखनऊ: कार में बैठा शख्स चिल्लाता रहा फिर भी नहीं माने निगम कर्मी, अगले आदेश तक सभी क्रेनों के संचालन पर रोक

यूपी में चल रहे विधानसभा चुनावों के बीच रविवार को बसपा प्रमुख मायावती ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- कर्ज में डूबी घुटन का जीवन जीने को मजबूर किसानों द्वारा आत्महत्या की खबरें विचलित करती हैं, किन्तु अब बेरोजगार युवाओं द्वारा भी आत्महत्या करने की विवशता ने राष्ट्रीय चिन्ता, बेचैनी व आक्रोश को और बढ़ा दिया है। फिर भी विकास व इण्डिया शाइनिंग आदि जैसा भाजपा का दावा कितना उचित?

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- साथ ही, भाजपा द्वारा संसद में भी बेरोजगारी की ज्वलन्त राष्ट्रीय समस्या से इंकार करना इनकी यह गलत व अहंकारी सोच नहीं है तो और क्या है? कौन युवा बेरोजगारी का ताना व अपमान सहना चाहता है? भाजपा के लोग अपनी संकीर्ण सोच व मानसिकता को त्यागें तभी देश का कुछ भला संभव।

14 फरवरी को दूसरे चरण का मतदान
यूपी में सात चरण में चुनाव पूरे होने हैं. पहले चरण के चुनाव के लिए 10 फरवरी को मतदान हो चुका है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 14 फरवरी को नौ जिलों (सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, संभल, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, बदायूं और शाहजहांपुर) की 55 सीटों पर मतदान होगा.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज दिन भर इन खबरों पर रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर, फटाफट हो जाएं अपडेट

WATCH LIVE TV

 

Trending news