Khesari New Song: खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का नाया भोजपुरी गाना UP-Bihar रिलीज, वीडियो बॉलीवुड गाने को दे रहा टक्कर
Advertisement

Khesari New Song: खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का नाया भोजपुरी गाना UP-Bihar रिलीज, वीडियो बॉलीवुड गाने को दे रहा टक्कर

Khesari New Bhojpuri Song UP Bihar 2022: सावन के बाद भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और मेघा शाह की जोड़ी फिर से धमाल मचाने लगी है. खेसारी और प्रियंका सिंह का नया भोजपुरी गाना यूपी बिहार रिलीज हो गया है.

khesari New Bhojpuri Song UP Bihar 2022

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगता है. खेसारी के भोजपुरी गानों का सोशल मीडिया यूजर्स को भी बेसब्री से इंतजार रहता है. सावन गीत के बाद भोजपुरी ट्रेंडिग स्टार का नया भोजपुरी गाना यूपी बिहार ( UP Bhojpuri Song ) रिलीज हो गया है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर गर्दा उड़ाने लगा है. 

यूपी बिहार गाने को खेसारी लाल यादव और पियंका सिंह (Bhojpuri Singer Priyanka Singh) ने गाया है. इस गाने की लिरिक्स को पवन पांडे ने लिखा है. जबकि संगती प्रियांशू सिंह ने दिया है. लक्की विश्वकर्मा के निर्देशन में यह गाना बना है. यूपी बिहार भोजपुरी गाने को धून म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमी की हॉट एक्ट्रेस मेघा शाह (Bhojpuri Actress Megha Shah) नजर आ रही हैं. 

खेसारी और मेघा शाह की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बाते करे वीडियो की तो इस गाने के वीडियो में खेसारी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. ब्लैक ड्रेस में खेसारी काफी हैंडसम दिख रहे हैं. मेघा शाह के डांस स्टेप को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. मेघा शाह का एक्सप्रेसन देखने लायक है. वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस साल शादी और बारात में लोगों की पहली पसंद यह गाना होने वाला है, क्योंकि गाने की कोरियोग्राफी और म्यूजिक लोगों की सिर चढ़कर बोलने वाला है. 

Trending news